newsdog Facebook

लड़कियों पर अभद्र कॉमेंट: पंड्या और राहुल पर 2 मैच के बैन का खतरा

Newstrack Hindi 2019-01-10 16:54:01

लड़कियों पर अभद्र कॉमेंट: पंड्या और राहुल पर 2 मैच के बैन का खतरा

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने खुद अपने लिए मुसीबत मोल ले ली है। बीसीसीआई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को एक टीवी शो पर महिलाओं पर उनकी टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया।पांड्या के कॉमेंट को महिला विरोधी बताया गया है। इन टिप्पणियों की इतनी आलोचनाओं के बाद बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह से टीवी शो में शिरकत करने पर रोक भी लगा सकता है।

यह भी पढ़ें……कैंडी टेस्ट: हार्दिक पंड्या ने जबर्दस्त बैटिंग से रचा इतिहास, जड़ा करियर का पहला शतक

‘कॉफी विद करण’ टीवी शो पर पंड्या की टिप्पणी की काफी आलोचना हुई जिन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया। बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी और कहा कि वह शो के हिसाब से भावनाओं में बह गए थे। वहीं राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें…..मैनचेस्टर टी-20: केएल और कुलदीप की दमदार परफॉरमेंस के आगे इंग्लैंड फेल, 8 विकेटों से हराया

क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी के चेयरमैन विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ कड़ी सजा की सिफारिश कर दी है। अब कमेटी की दूसरी सदस्य डायना एडुल्जी पर टिका हुआ है।

यह भी पढ़ें…….हार्दिक के लिए परणीति ने कही ऐसी बात, हो गई ट्विटर पर ट्रोल

25 वर्षीय ऑलराउंडर और राहुल दोनों इस ‘सेलिब्रिटी चैट शो’ में दिखाई दिए जिसके होस्ट करण जौहर हैं। पंड्या ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है।’

यह भी पढ़ें……डब्ल्यूवी रमण बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच

पंड्या इस समय भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं, वह 12 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलेंगे।