newsdog Facebook

18 साल पुराना वीडियो मलाइका अरोड़ा ने किया पोस्ट, तो फराह खान ने कही ये बात

Live Today 2019-01-11 17:06:14

मुंबई.बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अपने अफेर को लेकर चर्चा में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने सबसे पहले म्यूजिक वीडियो या कहें 18 साल पुराने वीडियो को डाला तो बॉलीवुड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान कुंदेर ने कमेंट करते हुए सारी लिमिट क्रॉस कर दी और सारे जायके को ही बिगाड़ दिया.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पंजाबी सिंगर मलकीत सिंह के सुपरहिट सॉन्ग ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ पर अपने वीडियो को डाला था. मलाइका अरोड़ा इस वीडियो से सुर्खियों में आई थीं. लेकिन मलाइका अरोड़ा की तारीफ करने और अपने तीखे तंज के लिए मशहूर फराह खान ने कुछ ऐसा लिख दिया जो शायद को पसंद नहीं आया. तभी उन्होंने न तो इस कमेंट को लाइक किया और न ही कोई कमेंट किया.


मलाइका अरोड़ा ने अपने इस वीडियो के साथ लिखा थाः ‘मेरा पहला वीडियो, मैंने क्या कमाल का ट्रैक किया था. गुड़ नाल इश्क मीठा…जस अरोड़ा…पंजाबी सॉन्ग रॉक्स…18 साल पहले.’ इस तरह मलाइका अरोड़ा ने अपनी खुशी का इजहार किया और उनकी इस पोस्ट पर सोनम कपूर, रिया कपूर, पुलकित सम्राट और संजय कपूर जैसे सितारों ने कमेंट किए और मलाइका अरोड़ा की जमकर तारीफ की.

मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट को फराह खान ने भी लाइक किया और अपने मिजाज के मुताबिक कमेंट भी किया. फराह खान ने लिखा ‘कमीना यू लुकिंग द सेम (कमीनी तुम आज भी पहले जैसी ही दिखती हो).’ मलाइका अरोड़ा ने इस कमेंट पर कोई रिस्पॉन्स नहीं किया और एक फैन ने लिखा कि शायद मलाइका अरोड़ा इस कमेंट से गुस्सा हो गई हैं. वैसे भी फराह खान को अपनी तीखी जुबान के लिए पहचाना जाता है.

एक बार फिर कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, किस देश का झंडा पहन

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका को तारीफ करने का उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया है. मलाइका अरोड़ा 45 वर्ष की हैं और उन्होंने योग और सख्त रूटीन के जरिये खुद को पहले जैसा ही काम रखा है.