newsdog Facebook

डकैतों ने मारपीट के बाद ड्राइवर पर किया पेशाब

Purvanchal Live 2019-01-12 12:02:24

हमेशा अपडेट रहने के लिए आप हमारे ऐप को डाउनलोड कीजिए..... यहां क्लिक कीजिए

सोशल मीडिया पर एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चंबल की बीहड़ों वाले इलाके धौलपुर में डकैत ड्राइवर पर पेशाब करते हुए नजर आ रहा है। पीड़ित ड्राइवर की ओर गोली भी चलाई गई लेकिन निशाना चूक गया। वीडियो में डकैत इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के ड्राइवर पर पेशाब करते हुए नजर आ रहा है।

यह घटना बीती 6 जनवरी को घटी जब डकैत गिरोह रामलखन ने मसलपुर थाना क्षेत्र में एक बड़ी बुनियादी ढांचा कंपनी के लिए काम कर रहे ड्राइवर का अपहरण कर लिया और उसके साथ निर्मम व्यवहार किया। इस अमानवीय घटना का वीडियो भी शूट किया गया। वीडियो में डकैत ड्राइवर को अपशब्द कहते हुए दिख रहे हैं। वहीं ड्राइवर डकैतों के सामने गिड़गिड़ाते हुए दिख रहा है।

डकैत वीडियो में पहले ड्राइवर के चेहरे पर पेशाब करता है और इसके बाद हाथ बांधकर उसे जमीन पर फेंक देता है। हंसराज गुर्जर नाम के ड्राइवर के साथ आगे और भी शर्मनाक व्यवहार किया जाता है।

एक अन्य व्यक्ति बंधक को भी डकैतों के साथ देखा जा सकता है और वीडियो में वह पूरी तरह से असहाय नजर आ रहा है। मसलपुर पुलिस स्टेशन में इस बारे में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। डकैत रामलखन पीड़ित को घसीटते हुए भी नजर आ रहा है। पुलिस ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है लेकिन सूत्रों की माने तो यह रंगदारी का मामला भी हो सकता है।



Related Items: