newsdog Facebook

डिप्रेशन का शिकार हो चुके थे, टीवी के यह पॉपुलर स्टार्स, एक ने कर ली आत्महत्या

Gyan Hi Gyan 2019-01-12 13:23:17

आज के समय में टीवी सीरियल या टीवी के कोई शो में काम करने वाले अभिनेता या अभिनेत्री को उतना ही मान दिया जाता है जितना कि बॉलीवुड के सितारों को मिलता है लेकिन वैसे तो समस्या हर किसी के जीवन में होती है चाहे फिर वह कितना भी अमीर आदमी क्यों न हो दोस्त डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है जो आजकल के जीवन में एकदम आम बात हो गई है लेकिन इस डिप्रेशन का शिकार केवल आम लोग ही नहीं होते हैं बल्कि टीवी के कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो डिप्रेशन का शिकार हुए.


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको उन टीवी स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने डिप्रेशन का सामना किया है लेकिन उन्होंने डिप्रेशन से लड़के कामयाबी हासिल की पर कुछ कामयाबी हासिल ना कर पाए और उनकी मौत हो गई और आप भी इस विषय में जानना चाहते हैं इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें और अगर जानकारी अच्छी लगे तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें.

तो आइए जानते हैं उन टीवी स्टार्स के बारे में –

1.कपिल शर्मा – आप सभी ने सुना होगा कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में झगड़े के कारण लगातार उनके शो का टीआरपी गिरते जा रहा था जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए थे हालांकि कपिल अब इस बीमारी से लड़ चुके हैं और एक नई शुरुआत के लिए भी तैयार हैं और खबरें की मानें तो वह जल्द ही द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के साथ लौटने वाले हैं.


2.रिधि डोगरा – अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने यह खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है जिसकी वजह से उन्होंने कई बड़े शो को भी ठुकरा दिया था लेकिन काफी समय बाद उन्हें यह समझ में आया कि वह डिप्रेशन के शिकार हो चुके हैं वैसे आप वह इस बीमारी से पूरी तरह उभर चुकी है.


3.दिव्या ज्योति शर्मा – दोस्तों, एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आ चुकी है अभिनेत्री गई थी उन्होंने यह भी कहा कि वह टीवी सीरियल में आने से पहले 5 साल तक डिप्रेशन में रही थी खैर अब वह इस डिप्रेशन से बाहर निकल चुकी हैं.


4.प्रत्युषा बनर्जी – दोस्तों, आपने सुना ही होगा कि टीवी सीरियल की अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने कुछ समय पहले आत्महत्या कर ली और अपनी जान दे दी खबरों की मानें तो वह अपने बॉयफ्रेंड के बेवफाई के चलते डिप्रेशन में रहने लगी थी और किसी से बात नहीं किया करते थे और इस डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी.