newsdog Facebook

सुक्खू पर बोले वीरभद्र, हाईकमान मूर्ख होगा जो ऐसे लोगों को लड़वाएगा चुनाव

Himachal Abhi Abhi 2019-01-12 18:31:38
Home  »  HP-1

हमीरपुर   »

   सुक्खू पर बोले वीरभद्र, हाईकमान मूर्ख होगा जो ऐसे लोगों को लड़वाएगा चुनाव  

सुक्खू पर बोले वीरभद्र, हाईकमान मूर्ख होगा जो ऐसे लोगों को लड़वाएगा चुनाव  

छुपे रुस्तम भी मैदान में थे, सुक्खू के हटते वे भी मैदान से चले गए

Update: Saturday, January 12, 2019 @ 6:31 PM
ए सिंह/ हमीरपुर। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

ने हमीरपुर पहुंचकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू पर हमलावर रूख जारी रखा। गजोह में विधायक राजेंद्र राणा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद जब वीरभद्र सिंह से सुक्खू के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा की गई तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता हाईकमान में कोई इतना मूर्ख होगा जो ऐसे लोगों को चुनाव लड़वाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सुक्खू के गलत कामों का हमेशा विरोध करता रहा हूं, जिला हमीरपुर में कांग्रेस हमेशा ही गायब रही है और आगे भी गायब रहेगी।



उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस में कुछ छांटे हुए लोग रहे हैं। उन्हीं में से कुछ छुपे रुस्तम भी मैदान में थे, जो सुक्खू के बदलने के बाद  मैदान से चले गए हैं। पिछले छह साल उन लोगों को संगठन में जगह दी गई जिन्हें कोई नहीं जानता। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मुझे किसी से कोई नाराज़गी नहीं है लेकिन कमज़ोर व नालायक लोगों के कांग्रेस संगठन में आने का अफ़सोस था, अब नए अध्यक्ष के आने से पार्टी मज़बूत होगी।

यह भी पढ़ेंः वीरभद्र का सुक्खू पर तीखा हमला, बोले, पार्टी को बना रखा था अपना कुनबा

गज़ोह में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के अलावा नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी मौजूद रहे। इस मौक़े पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि राजेंद्र राणा के पुत्र अभिषेक राणा को लोकसभा उम्मीदवार के रूप में जनता ने मनोनीत कर दिया हैए जनता का मनोनयन हमेशा कामयाब होता है।

मुकेश बोले,हांफ गया है बीजेपी का डबल इंजन 

सम्मेलन में अभिषेक राणा को हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने की ज़ोरदार पैरवी हुई। वहीं,इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार को घेरा। मुकेश अग्निहोत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का डबल इंजन हांफ चुका है। प्रदेश सरकार एक साल में जश्न में डूबी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल आए लेकिन एक फूटी कौड़ी हिमाचल को देकर नहीं गये। प्रदेश सरकार जनहित की नीतियों को लागू करने में नाकाम रही है। स्कूली बच्चों को ना वर्दी मिली और न ही बैग। जनमंच कार्यक्रम प्रदेश सरकार के लिए आफ़त बन गया है। इसके अलावा विधायक राजेंद्र राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर के रेल प्रोजेक्ट को लेकर ख़ूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी का झूठ इस बार नहीं चलेगा।