newsdog Facebook

चौहान गए दिल्ली, पीसी बोले- टाइगर निष्कासित, पहले दिग्गी ने भी कसा था तंज

rapaz news 2019-01-12 18:10:18


भोपाल | मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘टाइगर को प्रदेश से निष्कासित कर दिल्ली भेज दिया गया है.’ मालूम हो कि, विधान सभा में जिन तीन राज्यों में बीजेपी पिेछले महीने सम्पन्न चुनाव में चित हुई, उन तीनों राज्यों के तत्कालीन मुख्यमंत्रियों को पार्टी आलाकमान ने राष्ट्रीय कमेटी में पदाधिकारी बनाते हुए प्रांतीय राजनीति से हटा लिया है, इनमें शिवराज सिंह चौहान का नाम भी शामिल है, उनको राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है.


मालूम हो कि, इससे पहले चौहान ने पार्टी के सत्ता से बाहर होने के बाद कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया था कि वह किसी भी हालात से निपटने को तैयार हैं और खुद ही कहा था कि ‘टाइगर अभी जिंदा है, लिहाजा वे चिंता न करें.’


बीजेपी द्वारा चौहान को नई जिम्मेदारी सौंपे जाने पर राज्य के जनसंपर्क मंत्री शर्मा ने शुक्रवार को तंज कसते हुए कहा- ‘राज्य से टाइगर को निष्कासित कर दिल्ली भेज दिया गया है.


शर्मा ने आगे कहा कि चौहान ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में जो भूमिका निभाई और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के चुनाव के दौरान जिस तरह की सक्रियता रही उसने कई सवाल खड़े हुए हैं. संभवत: इसीलिए उन्हें दिल्ली बुला लिया गया है.

बता दें कि- जब चौहान ने खुद को टाइगर कहा था, तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी उन पर करारा तंज कसा था. दिग्गी ने कहा था- टाइगर जिंदा तो है, लेकिन दांत टूट चुके और नाखून घिस चुके.

भाजपा आसाकमान द्वारा चौहान का रुख अचानक प्रदेश से हटाने के चलते राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोरों पर है कि हाईकमान उनको हाशिए पर करने की तैयारी में है . मालूम हो कि पिछले दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता संघप्रिय गौतम ने चौहान को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की मांग की है.

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates तत्काल पाने के लिए www.rapaznews.com पर Click व Subscribe करें या हमारा वाट्सएप नंबर 9993069079 अपने Mobile में Save करके इस पर Hi या Miss Call करें। अगर सोशल मीडिया पर जुड़ना चाहें तो www.facebook.com/RapazNews-223236525258698/ या
https://twitter.com/NewsRapaz?s=08 पर क्लिक और लाइक / फॉलो करें।