newsdog Facebook

पहले फेसबुक फिर बियर पिलाकर करती थी ये काम – पुलिस ने किया रैकेट का भंडाफोड़

Sabkuchgyan 2019-01-13 10:29:34

उत्तर प्रदेश में एक महिला का हैरान करने वाला कारनामा सामने आया है। वो लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती थी। पहले फेसबुक में दोस्ती करती थी, फिर फोन पर बातों में फंसाकर अपने घर बुला लेती थी। उसके बाद शुरू होता था असली खेल। आइए पूरी खबर जानते हैं।


यह मामला आगरा का है। पुलिस ने शनिवार को एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस रैकेट को महिला और दो पुलिसकर्मी मिलकर चला रहे थे। इनका काम बड़े लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनसे रकम ऐंठना था। पुलिस ने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया।

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि वो 30 बड़े व्यापारियों को अपने जाल में फंसा भी चुकी थी। उसने बताया कि पहले वो फेसबुक पर उनको अपने जाल में फंसाती, फिर फोन के जरिए घर बुलाकर उनको बीयर पिलाती थी। इसके बाद अचानक से चिल्लाने लगती थी। तभी ये दोनों सिपाही आ जाते थे और डरा धमकाकर रकम ऐंठ लेते थे। पुलिस को काफी शिकायतें मिली थीं। इसके बाद पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया।





सभी ख़बरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करे sabkuchgyan एंड्राइड ऐप- 


हमारा उदेश्य ज्ञान को बढ़ाना है यहाँ पर हम अनमोल विचार , सुविचार , प्रेरणादायक हिंदी कहानियां , अनमोल जानकारी व रोचक जानकारी के माध्यम से ज्ञान को बढाने की कोशिश करते हैं। यदि इसमें आपको गलती दिखे तो तुरंत हमें सूचित करें हम उसको अपडेट कर देंगे।