newsdog Facebook

Video: तो क्या इस गाने ने सपना चौधरी को बना दिया था सुपरस्टार? देखें उनका अलग अंदाज

Jansatta 2019-02-05 09:47:04
सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- @sapna choudhary instagram)

Sapna Choudhary New Dance Video (सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): सपना चौधरी पूरे देश में अपने अनोखे डांसिंग स्टाइल के कारण पॉपुलर हो गई हैं। हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपना परचम लहरा रही हैं। लोगों के बीच एक जाना-माना चेहरा होने के कारण सपना चौधरी का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में पॉपुलर हो जाता है। पुलिस इंस्पेक्टर बनने का ख्वाब संजोने वालीं सपना चौधरी का सबसे पहले ‘सॉलिड बॉडी’ गाना आया था। यह गाना लोगों के बीच इतना पॉपुलर हुआ कि सपना चौधरी को हर तरफ प्रसिद्धि मिली।

‘सॉलिड बॉडी’ गाने में सपना ब्लू और ग्रे कलर के सूट में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि सपना का एनर्जी से भरा डांस देखकर वहां पर मौजूद भीड़ उनके डांस को कैमरे में कैद करती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी के इस गाने को साल 2015 में न्यू हरियाणवी सॉन्ग नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने शेयर किया था। सपना चौधरी के डांस की तारीफ लोगों ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में भी की है।


सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना चौधरी बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थी लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते उन्हें पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी थी। सपना को हरियाणा और भोजपुरी का लोकगीत रागिनी गाने के लिए भी गाना जाता है। इतना ही नहीं सपना चौधरी टीवी के चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस-11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ था। अब सपना चौधरी बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। सपना की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ जल्द रिलीज होने वाली है।

Also Read
  • KKK9: ‘अपनी लिमिट में रहना’, रोहित शेट्टी ने लगाई विकास गुप्ता की तगड़ी क्लास
  • Dance Indian Dance के विनर रह चुके सलमान युसूफ ने छेड़छाड़ के आरोप पर किया रिएक्ट, कही ये बात
PHOTOS: दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी जीत रहीं फैंस का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App