newsdog Facebook

RRB ALP Technician CBT 2: फिर से होंगी इन कैंडिडेट्स की परीक्षाएं, जानें कब

Jansatta 2019-02-05 13:27:53
प्रवेश पत्र आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे।

रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने कुछ उम्मीदवारों के लिए एएलपी और तकनीशियन पदों के लिए दूसरे चरण की सीबीटी फिर से कराने का फैसला लिया है। दूसरे चरण की सीबीटी के दौरान कुछ उम्मीदवारों को तकनीकी गड़बड़ का सामना करना पड़ा था जिसके कारण वे परीक्षा नहीं दे पाएं थे। दूसरा चरण की सीबीटी 21 जनवरी, 22 और 23, 2019 को आयोजित की गई थी। परीक्षा के दौरान, कुछ निश्चित उम्मीदवारों को तकनीकी समस्याओं के कारण या तो टेस्ट शुरू करने या कुछ स्थानों पर टेस्ट पूरा करने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। आरआरबी ने ऐसे उम्मीदवारों के लिए सीबीटी का फिर से संचालन करने का निर्णय लिया है।

ऐसे सभी उम्मीदवारों के लिए एएलपी तकनीशियन पदों के लिए दूसरा चरण सीबीटी 8 फरवरी, 2019 को आयोजित की जाएगी। ऐसे उम्मीदवारों के लिए परीक्षा के शहरों के नाम और आरआरबी एएलपी तकनीशियन सीबीटी-2 के लिए प्रवेश पत्र आज से आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होंगे।

उम्मीदवारों को पुराने एडमिट कार्ड के साथ आरआरबी दूसरे चरण की CBT परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसलिए उन्हें ई-कॉल लेटर डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के नियमों को ध्यानपूर्वक पढ़ें और दिए गए निर्देशों का पालन करें।

Also Read
  • SSC GD Constable Admit Card 2018-19 LIVE Updates: प्रवेश पत्र जारी हुए, करें डाउनलोड
  • Sarkari Naukri-Result 2019 Live Updates: यहां-यहां चल रही भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App