newsdog Facebook

Pavithra Bandham TV Actress Naga Jhansi Commits Suicide in Hyderabad, Found Hanging from Her Room’s Ceiling Fan JSP- टीवी शो 'पवित्र बंधन' की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, कुछ दिनों से थीं डिप्रेशन का शिकार - Jansatta

Jansatta 2019-02-06 13:06:12
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद में तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी ने बुधवार को अपने घर में आत्महत्या कर लगी। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त नागा ने आत्महत्या की उस वक्त उनके घर पर कोई नहीं था। जब कुछ वक्त बाद उनके भाई घर पहुंचे और फ्लैट का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तब दरवाजे को तोड़ा गया। जिसके इस बात का खुलासा हुआ। बता दें कि नागा झांसी ने मां टीवी के कार्यक्रम पवित्र बंधन सहित कई और टीवी शोज में काम किया था।

फ्लैट में मिला शव: दरअसल हैदराबाद के कृष्णा जिले की रहने वाली तेलुगू टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी का फ्लैट श्रीनगर कॉलोनी में हैं। 21 साल की नागा झांसी ने उस वक्त सुसाइड किया जब घर में कोई नहीं था। जिसके कुछ देर बाद जब नागा झांसी के भाई दुर्गा प्रसाद घर पहुंचे तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। जिसके बाद दुर्गा ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा। लेकिन जैसे ही दरवाजा तोड़ कर दुर्गा फ्लैट के अंदर पहुंचे तो देखा की नागा झांसी का फांसी पर लटकी हुई हैं। इसके बाद उनके शरीर को गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मामला किया दर्ज: बता दें कि पंजगट्टा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई हैं। वहीं जांच में सामने आया है कि वो एक लड़के से प्यार करती थीं लेकिन कुछ दिनों से उससे बातचीत बंद हो गई थी। जिस वजह से वो डिप्रेशन में थीं। वहीं पुलिस कॉल डेटा और चैट की भी छानबीन कर रही है। बता दें कि मां टीवी के फेमस शो पवित्र बंधन के अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। वहीं उनके निधन से तेलुगू इंडस्ट्री में दुख की लहर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App