newsdog Facebook

uttar pradesh Police arrested B.Com Student in shahjahanpur after seen him flaunting guns in viral tik tok video JSP-Tik-Tok वीडियो में 'तमंचे पर डिस्को' पड़ गया भारी, पुलिस की गिरफ्त में बीकॉम स्टूडेंट - Jansatta

Jansatta 2019-02-06 17:37:11
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक छात्र को टिक-टॉक वीडियो बनाना भारी पड़ गया। मामला शाहजहांपुर के चौक कोतवाली इलाके का है। दरअसल यहां के नवादा इंदेपुर के रहने वाले बीकॉम के छात्र अंकित भारती ने हाथ में तमंचा लेकर एक वीडियो बनाया था। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस को भी मिल गया। पुलिस ने अंकित का पता लगाया और उसे पकड़कर जेल भेज दिया। छात्र के पास से दोनों तमंचे बरामद कर लिए गए हैं।

ये है पूरा मामलाः सीओ सिटी ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक छात्र दो तमंचों का प्रदर्शन कर रहा था। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंकित ने दो अवैध तमंचों में कारतूस लगाकर उन्हें लहराया और टिक-टॉक (एक तरह का मोबाइल ऐप) के जरिए फिल्मी अंदाज में वीडियो शूट कर लिया। इसके बाद उसने इस टिक-टॉक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

क्या है टिक- टॉप एपः टिक-टॉक’ एक सोशल मीडिया ऐप है जिसके जरिए स्मार्टफोन यूजर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर और शेयर कर सकते हैं। ‘बाइट डान्स’ कंपनी का यह ऐप सितंबर 2016 में चीन में लॉन्च किया गया था। 2018 में ये अमेरिका में सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप था।

Also Read
  • कुंभ पुलिस का SWAG,लिखा- जितनी है सौ से ज़्यादा देशों की आबादी, उतनी हम रोज़ करते हैं मेहमाननवाजी !
  • कुंभ से पहले एक शख्स ने उड़ाई पुलिस की नींद, बार-बार बोलता है- दुबई से भारत कैसे आया, मुझे नहीं पता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App