newsdog Facebook

दादा की उम्र के हैैं और मेरे पीछे पड़ेे हैंं, इनकी वाट लगा दूंगी...

UPUK Live 2019-02-08 12:19:00
कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। वहीं फिल्म से भी ज्यादा इन दिनों कंगना रनौत के जवाब के चर्चे हैं।

एक कॉन्फ्रेंस के दौरान ‘मणिकर्णिका’ एक्ट्रेस ने कहा कि उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बोलने की वजह से सभी उनके पीछे पड़ गए हैं। कंगना ने साथ ही कहा कि इन लोगों में कुछ लोग तो ऐसे हैं जो कि उनके दादा की उम्र के हैं।

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैंने नेपोटिज्म पर बोला तो इनकी हवाइयां उड़ गईं। सब गैंग बना कर बैठे हुए हैं, कि नेपोटिज्म के बारे में इसने क्यों बोला। इस बात को बच्चे समझेंगे, कि एक क्लास में 60 बच्चे हैं और वह 59 बच्चे मिल कर एक बच्चे को बुली कर रहे हैं, सता रहे हैं। कैसा महसूस करेंगे आप? शर्म नहीं आती है इन्हें, कोई-कोई तो मेरे दादा की उम्र के हैं, मेरे पीछे इतनी बुरी तरह से पड़े हुए हैं। शर्म नहीं आती है कि यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। मुझे इनके साथ तो काम ही नहीं करना है मैं तो इनके मुंह पर ही बोल रही हूं। ये फिल्म हमने बनाई है अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए। क्योंकि उन्होंने (झांसी की रानी) जो खून दिया था वह इस धरती के लिए दिया था। आज सिर्फ कंगना ही नहीं समस्त भारत आजाद है।’