newsdog Facebook

38 साल की यह एक्ट्रेस करने जा रही है शादी, शुरू हुई शादी की रस्मे

News Track Hindi 2019-02-08 15:00:00

टीवी के कई शोज में नजर आने वाली कई अभिनेत्रियां अब इंडस्ट्री से गायब हो चुकीं हैं. ऐसे में क्या आपको स्टार प्लस के सीरियल 'शगुन' की आरधाना याद है..? अगर हाँ, तो हम आपको बता दें कि जल्द ही शगुन शादी करने वाली हैं. जी हाँ, 38 साल की शगुन यानी सुरभि तिवारी ने शादी करने का फैसला कर लिया है और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. मिली खबरों के अनुसार सुरभि दिल्ली बेस्ड पायलट और बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ साथ फेरे लेंगी.

वहीं आज से यानी 8 फरवरी से दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू होंगी और मार्च में दोस्त और परिवार के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जाएगी. आप सभी को बता दें कि प्रवीण कुमार से उनकी मुलाकात और शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'अक्टूबर 2018 में हमारे एक कॉमन फ्रेंड ने हमारी मुलाकात करवाई. वो पटना से है लेकिन पिछले 18 साल से वो दिल्ली में काम कर रहे हैं. शादी के बाद मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे. वह मेरी तरह ही बिलकुल सिम्प्ल है. हम दोनों में जो दूसरी एक चीज कॉमन है वह यह है कि हम दोनों को पार्टी करना नहीं पसंद. वह ठहरे हुए पानी की तरह शांत है और वही शांति वह मेरे जीवन में भी लेकर आए है.सुरभि ने यह भी बताया कि पहले कुछ मुलाकात के बाद उन्होंने प्रवीण को रिजेक्ट कर दिया था, क्यूंकि वह बहुत सिम्प्ल हैं.

बात बढ़ाते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'वह बहुत शर्मीले किस्म के है. मैंने ही उन्हें पहली बार कॉल किया था, वहीं उन्होंने फैसला ले लिया था कि वह मुझसे ही शादी करेंगे.' शगुन का किरदार निभाने के बाद सुरभि कई शोज में नजर आईं लेकिन उन्हें शगुन के नाम से ही जाना जाता है और पसंद किया जाता है. वहीं प्री वेडिंग फंक्शन के बारे में सुरभि ने बताया, 'मेहंदी, हल्दी और माता की चौकी से सभी फंक्शन्स शुरू होंगे. इसके बाद कॉकटेल पार्टी होगी. संगीत में सुरभि 'शगुन' टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म भी करेंगी. यह मेरा ख्वाब था कि एक दिन मैं इस गाने पर डांस करूं. मेरे दोस्त भी परफॉर्म करेंगे.''