newsdog Facebook

पार्टनर के साथ बेडरूम ट्राई करें ये स्पेशल चीज़ें,ख़ास होगा अहसास

Pradesh Jagran 2019-02-08 18:25:22

पार्टनर के साथ बेडरूम ट्राई करें ये स्पेशल चीज़ें,ख़ास होगा अहसास

41 mins ago 18+, लाइफस्टाइल 3 Views



अगर आप अपने पार्टनर के साथ कुछ स्‍पेशल ट्राई करने के बारे में सोच रही हैं तो अपने रोजाना के बेडरूम रूटीन को छोड़कर कुछ नया करने की कोशिश करें। हम आपको बता रहे हैं कि कुछ ऐसा जो आपको नयेपन का एहसास देने के साथ आपके मूड को भी फ्रैश कर देगा। अरोमेटिक ऑइल यानी सुगंधित तेल। ये 5 प्रकार के सुगंधित तेल आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे जिनको आप ट्राई कर सकती हैं…



  • चंदन की लकड़ी के तेल की महक जादुई और मदहोश कर देने वाली होती है। इसकी रिलैक्‍स कर देने वाले गुण सेक्‍स के वक्‍त आपका मूड बनाने में बहुत काम आ सकते हैं। इसकी कुछ बूंदें आप अपने कान के पीछे लगाकर आप अपने पार्टनर को दीवाना बना सकती हैं।
  • अगर बात सेंट या इत्र की होती है तो रोज यानी गुलाब सबसे प्रमुख माना जाता है। रोमांस के मामले में भी गुलाब लोगों की पहली पसंद होता है। हेल्‍थ साइंस की मानें तो गुलाब की महक कई हॉर्मोन को बढ़ाती है। आप भी गुलाब के इन गुणों का फायदा उठा सकती हैं।
  • इलांग-इलांग को इसकी हाई सेक्‍शुअल डिजायर के लिए जाना जाता है। इसकी कुछ बूंदें आप अपने नहाने के पानी में मिलाकर अपने पार्टनर को आकर्षित कर सकती हैं। यहां तक कि दक्षिण भारत के कुछ स्‍थानों पर शादी से पहले के रीति-रिवाजों में भी इस तेल का प्रयोग किया जाता है।
  • जैस्मिन के फूल हमेशा से ही रोमांस के प्रतीक के रूप में देखे जाते हैं। सेक्‍स से ठीक पहले जैस्मिन के ऑइल की मसाज आपके पार्टनर के मूड को उत्‍तेजित कर देगी और पूरे एक्‍ट को वह पहले से भी अधिक अच्‍छे ढंग से इंजॉय कर पाएंगे।

Lifestyle sandal Scent Sex 2019-02-08

Check Also

शारीरिक सम्बन्ध हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है. एक उम्र के बाद हर किसी …