newsdog Facebook

IAS अधिकारी के घर लड़कियां सप्लाई करती पकड़ी गई ये अभिनेत्री, कभी-कभी खुद भी जाती थी नाम जानकर नहीं होगा यकीन…

Hind News 24 2019-02-09 13:27:21

साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री को जि’स्मफरोशी के धंधे में शामिल होने के आरोप में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया। बात दें कि ये एक्ट्रेस है तमिल सीरियल ‘वानी रानी’ की संगीता बालन। संगीता को चेन्नई के पानायुर स्थित एक प्राइवेट रिजॉर्ट से चल रहे दे’ह व्या’पार के धंधे में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि संगीता ही नहीं ये 6 एक्ट्रेस भी दे’ह व्यापार में पकड़ी जा चुकी हैं।…तो आइए जानते हैं इनके बारे में.. श्वेता बसु प्रसाद : सबसे पहले हम बात करेंगे साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रही श्वेता बसु प्रसाद की। श्वेता ने साउथ के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। साल 2002 में उन्होंने शबाना आजमी की फिल्म ‘मकड़ी’ और ‘इकबाल’ में एक बाल कलाकार के तौर पर काम किया। बता दें कि साल 2014 में श्वेता हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक से’क्स स्कैंडल में फंस गई थीं। इसके चलते उन्हें दो महीने तक रेस्क्यू होम में रहना पड़ा था। बाद में हैदराबाद सेशन कोर्ट ने उन्हें निर्दोष मानते हुए इस केस से रिहा कर दिया था। लेकिन इस वजह से उनके कॅरियर पर काफी असर पड़ा था।

मिस्टी मुखर्जी : बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस्टी मुखर्जी भी से’क्स रैकेटे में पकड़ी जा चुकी हैं। एक आईएएस के घर छापेमारी के दौरान एक हाई प्रोफाइल से’क्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस्टी मुखर्जी चला रही थीं। इस छापेमारी में पुलिस को काफी मात्रा में अशलील फिल्मों की सीडियां बरामद हुई थीं। वहीं पुलिस ने एक्ट्रेस मिस्टी को भी आपत्तिजनक हालत में देखा। उन्हें देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए थे।

पहले से और भी ज्यादा हॉट हो गई है “राम तेरी गंगा मैली” की मंदाकिनी, तस्वीरे देख सनी लियॉन को भूल जाएगे..

ऐश अंसारी : बॉलीवुड फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी साउथ एक्ट्रेस ऐश अंसारी को भी इस मामले में लिप्त पाया गया। उन्हें 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया था। उन्हें जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ पकड़ा गया था। बता दें कि उनसे जुड़ा ये से’क्स रैकेट ऑनलाइन प्रोसेस से ऑपरेट होता था।

भुवनेश्वरी : तमिल की कई हिट फिल्में देने वाली और अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस भुवनेश्वरी नाम साल 2009 में से’क्स रैकेट में सामने आया था। एक्ट्रेस को मुंबई की दो लड़कियों सहित देह व्याापर करते पकड़ा गया था। उनपर अपने ही घर में से’क्स रैकेट चलाने का भी आरोप था। सूत्रों की माने तो उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार से’क्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है।

शर्लिन चोपड़ा : बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा भी इस मामले में लिप्त पाई गई। लेकिन सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात ये रही कि इस बता का खुलासा उन्होंने खुद किया। शर्लिन चोपड़ा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर करती है। उन्होंने ‘कामसूत्र 3डी’, वजह तुम हो, दिल बोले हडिप्पा, जैसी फिल्मों में काम किया हैं। कुछ साल पहले उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह देह व्यापार का काम करती थीं। उन्होंने आगे यह भी कहा, ‘यह काम उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था।’

किन्नरा : अब बात करते हैं तेलुगू फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस किन्नरा की। उनका नाम एक बड़े से’क्स रैकेट में आ चुका है। यही नहीं उनपर से’क्स ब्रोकर की भूमिका आरोप भी लगा था। सूत्रों की माने तो किन्नारा ने कई प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को इसका प्रलोभन देकर फिल्मों में कई रोल हथियाए थे।

हिंदी न्यूज़ पोर्टल UjjawalPrabhat.Com की अन्य मजेदार खबरों के लिए आएँ हमारी वेबसाइट पर.