newsdog Facebook

इस वजह से बुजुर्गों के साथ इश्क फरमाती है ये लड़की, BF भी देता है साथ

UpDarpan 2019-02-09 17:10:08

इस वजह से बुजुर्गों के साथ इश्क फरमाती है ये लड़की, BF भी देता है साथ


सवालों के जबाब देकर जीते हज़ारों रूपये नगद पैसे जीतने के लिए यहाँ क्लिक करे 

जयपुर, आजकल दुनिया मे समय के साथ बहुत कुछ बदलता जा रहा है। लोग रिश्तों का भी मोल भाव करने लगे हैं। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जहां पर एक लड़की अपनी उम्र के लोगों को छोड़कर बुजुर्गों को डेट करती है। बता दें कि यह मामला अमेरिका के न्यूयार्क का है। जहां 33 वर्षीय महिला एक प्रोफेशल डेटर है। जिसका नाम मार्शिया फेवरे है।

सवालों के जबाब देकर जीते हज़ारों रूपये नगद पैसे जीतने के लिए यहाँ क्लिक करे 

बताया जा रहा है कि यह महिला पैसों के लिए बुजुर्गों को डेट करती है। जिसकी वजह से यह पूरी दुनिया में मशहूर हो रही है। इस महिला ने खुद अपनी जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि उसके कस्टमरों में यंग लड़कों से लेकर बुजुर्ग लोग तक शामिल है। बता दें कि यह महिला पैसे लेकर लोगों के साथ समय बिताती है।

मीडिया की खबरों के अनुसार यह महिला 9 हजार से लेकर 19 हजार रूपये तक लेती है। इतना ही नहीं यह महिला एक युवक के साथ रिलेशनशिप में है। लकिन उसके ब्वॉयफ्रेंड को भी इससे कोई परेशानी नहीं होती है। वह भी इस काम में उनका साथ देता है।

उसे मार्शिया के काम से कोई फर्क नहीं पड़ता है। चौंकने वाली बात तो यह है कि यह महिला अपने इस काम से अब तक करीब 5 लाख 76 हजार 456 रुपए जमा कर चुकी है। इसकी एक डेट का समय करीब एक से दो घंटे का होता है। इतना ही नहीं यह अपनी डेट में सिर्फ ड्रिंक पीती है।

हैरान करने वाली बात तो यह है कि यह महिला अपना कमाया सारा पैसा म्यूजिक में खर्च कर देती है। इसका कहना है कि वह अपनी डेट में किसी भी इंसान को अपने आप को छूने नहीं देती है। यह अपनी डेट को नो सेक्स डेट मानती है।