newsdog Facebook

काम का झांसा देकर विवाहिता को देह व्यापार में धकेला, वीडियो बनाकर...

DHN 2019-02-09 18:21:32

नई दिल्ली। राजधानी के गीता कॉलोनी में काम दिलाने का झांसा देकर एक महिला को देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप, ब्लैकमेल सहित अन्य धाराओंं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला और एक प्रॉपर्टी डीलर को हिरासत में लिया  है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

पुलिस ने बताया की मूलत: पश्चिम बंगाल निवासी 28 साल की पीड़िता पति और दो बच्चों के साथ झील खुरंजा इलाके में रहती है। पिछले वर्ष सीलिंग की वजह से कम्पनी में कार्यरत उसके पति की नौकरी छूट गई थी इसलिए पीड़िता काम की तलाश कर रही थी।

जानकारी के अनुसार पड़ोसी गीता ने घरों में खाना बनाने का काम दिलाने का झांसा दिया। 21 अक्टूबर 2018 को गीता काम दिलाने के बहाने उसे प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप के घर ले गई थी, जहां उसके साथ रेप किया गया।

पीड़िता ने बताया की इस दौरान गीता ने उसका वीडियो बना लिया। महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे लोकनायक अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में भी दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। 24 अक्टूबर गीता पीड़िता को रानी गार्डन में रहने वाली एक महिला के घर लेकर गई। जहां पर भी तीन लोगों ने गैंगरेप किया। फिर उसके दिन बाद पीड़िता के साथ गीता कॉलोनी में तीन लोगों ने रोप किया।

पीड़ित महिला ने बताया की गीता उसे अपने एक किराएदार के पास छोड़कर फरार हो गई। वीडियो बनाए जाने और मारने की धमकी दिए जाने की वजह से पीड़िता दो महिने तक चुपचाप रही। दिसंबर माह में उसने पति को आपबीती बताई।

MUST WATCH & SUBSCRIBE


पीड़िता के पति ने महिला आयोग में इसकी शिकायत की। 3 फरवरी को गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। गुरूवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी डीलर को जेल भेज कर गीता को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया हा।