newsdog Facebook

देखें ,गर्मियों की चुट्टी मे एक बार ज़रूर देखने जाए इस चमकदार नदी को!..

Mykhabar 2019-02-10 06:18:11

आज एक बार फिर मै जीवन से जुड़े कुछ जरुरी तथ्यों के साथ ये नयी पोस्ट लेकर आया हूँ, इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़ते रहे ..

जयपुर। आप सभी को बता दें कि अगर आप गर्मियों की चुट्टी मे कही जाने का पलान बना रहे है, तो आपके लिए इस्से अच्ची कोइ जगह नही होगी आप सभी को बता दें कि आज के इस पोस्ट मे हम आप लोगो के लिए एक ऐसी जगह ले कर आए है, जो कि इस दुनिया मे अपनी खूबसूरती के लिए मशहुर है, आप सभी को बता दें कि हर साल लाखों की संख्या में लोग बाग इस नदी की खूबसूरती देखने आते है, आप सभी सोच रहे होंगे कि भला हम कौनसी नदी की बात कर रहे है, जो कि दिखने मे इतनी खूबसूरत है, कि जो उस नदी को एक बार देखता है, तो वो उसकी खूबसूरती को भुला नही पाता।

आप सभी को बता दें कि इस नदी का पानी इतना साफ है, कि आप इसमे एक काली मिर्च गिरा कर उसे भी ढूंढ सकते हैं, आप भी को बता दें कि इस नदी का नाम उमंगोट है, बता दें कि ये उमंगोट नदी भारत बांग्लादेश के सीमा के करीब ही पूर्वी जयंतिया हिल्स जिले के एक छोटे से कस्बे दाबी के बीच होकर बहती है, आप सभी को बता दें कि इस नदी का पानी बिल्कुल ट्रांसपेरेंट है।

जब आप इस नदी को देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा की आप नदी नही बल्कि एक शीशा देख रहे है, बता दें कि आप यहां बोटिंग का मज़ा ले सकते है, आप को बता दें कि जब बोटिंग करेंगे तो आपको ऐसा लगेगा की आप किसी कांच के उपर तैर रहे हैं।

निचे कमेंट करके अपने राय जरुर बताये की आपको ये पोस्ट कैसी लगी