newsdog Facebook

फ्लॉप फिल्म के बाद ये फिल्म भी छीनने जा रही आमिर खान से!

News Track Hindi 2019-02-10 14:08:00

आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान काफी टेंशन में हैं और  ऐसा सुनने में आया था कि आमिर खान अब फिल्में बहुत ही सोच समझ कर फिल्मों का चुनाव करने वाले हैं. इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. ऐसी खरबें भी थी कि नेटफिलिक्स के साथ मिलकर 'ओशो' की जिंदगी पर आधारित एक सीरीज लेकर आने वाले हैं, जिसमें वो खुद ओशो का किरदार निभाते दिखेंगे. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही थी. इसी की जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें, इसे डायरेक्टर शकुन बत्रा इस सीरीज को डायरेक्ट करने वाले हैं. हालांकि अब बताया जा रहा है कि नेटफिलिक्स की ये सीरीज होल्ड पर चली गई है. जी हाँ, ताज़ा खबरों की मानें तो आमिर खान ने नेटफिलिक्स से इस सीरीज के लिए बहुत बड़ी रकम की मांग की है, जिस कारण निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रख दिया है और विचार करने के लिए समय मांगा है. अगर निर्माता ने इस बात को नहीं माना तो हो सकता है ये सीरीज़ भी बंद हो जाये. 

इस बारे में रिपोर्ट में भी कहा गया है कि आमिर खान ने निर्माताओं से जो रकम मांगी है, वो उन्हें बहुत ज्यादा लग रही है. दोनों के बीच फीस को लेकर बात भी हुई लेकिन आमिर खान अपनी फीस कम करने के मूड में नहीं हैं, इसीलिए मेकर्स ने 'ओशो बायोपिक सीरीज' को होल्ड कर दिया है. अब सभी को उनके फैसला का इंतज़ार है. अगर मना हो गया तो किसी और एक्टर को लिया जायेगा.