newsdog Facebook

पढ़े लेडीज ! अगर आपका पति पराई स्त्री के प्यार में है पागल, तो माहवारी में करें ये काम

Janman TV 2019-02-11 11:06:01


मर्दों में कुछ आदते ऐसी होती है जिनसे अक्सर पति -पत्नी के बीच कलह का कारण बनती है. कभी कभी कभी बात इनती बिगड़ भी जाती है जिससे रिश्तो में खटास तक आने लगती है. वो रिश्ता फिर आखिर में समाप्ति की कगार पर आ ही जाता है. हम बाते है मर्दों का पराई इस्त्री के तरफ आकर्षित होना बता दे  भारत में बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में शादी शुदा जोड़े अपनी पति अथवा पत्नी को छोड़कर पराई औरतों या फिर मर्दों की ओर आकर्षित होते है। शादी के बाद दूसरी औरतों की ओर आकर्षित होना होना मर्दों की आदत के तौर पर शुमार होता जा रहा है। ऐसे में एक सवाल जो सबके मन में उठता है वो ये कि आखिर मर्द दूसरी औरतों की ओर क्यों आकर्षित होते हैं।



बता दे  आजकल दुनिया में ना जाने कितनी ही महिलाएं हैं जिनके मन में यह सवाल है कि मैं अपने पति को वश में कैसे करूँ? ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही खट्टा मीठा होता है, कभी इसमें तकरार होती हैं तो कभी प्यार होता है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं पति को वश में करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।


महिलाएं करें ये उपाय:


# जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे हैं तो गुरुवार या शक्रवार की रात में 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े। ऐसा करने से आपके पति की बुद्धि में सुधार होगा। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर घर से बाहर फेंक दें और यदि यह प्रयोग मासिक धर्म के समय किया जाए तो ज्यादा लाभ होता है।



# अगर कोई महिला अपने पति को अपने वश में करना चाहती यही तो उसे शनिवार की अर्ध रात्रि में सात लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारकर अगले दिन यानी रविवार को आग में जला देना चाहिए और यह प्रयोग लगातार सात बार करने पर पति आपके वश में आ जाएगा।



# महिला पति को वश में करना चाहती है तो उसे पूजन में गाय के घी का दीपक जलाना चाहती और उसके बाद स्फटिक की माला लेकर ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ का जाप करना चाहिए और प्रतिदिन एक माला का जाप एक माह तक करने से पति वश में आ जाता है।