newsdog Facebook

‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद लोगों ने लिया था सीरियस,पहले कोई नहीं करता था एक्टिंग की तारीफ

The Hook Live 2019-03-14 09:15:43

NEW DELHI: बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में कई साल तक कड़ा संघर्ष किया है। ऐश्वर्या ने कई सालों तक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं और अब अभिषेक बच्चन के साथ शादी करेंगे अपने हंसते-खेलते परिवार में खुशी से रह रही हैं। हांलाकि एक्ट्रेस  एक ऐसे परिवार से  थी जिसका बॉलीवुड से पहले कोई संबंध नहीं था। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं रहा।

हाल ही में एक्ट्रेस का थ्रोबैक इंटरव्यू हाथ लगा है जिसमें वो अपने पहले दिनों के बारे में कर रही हैं और बता रही हैं कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद वो अपने करियर को लेकर ज्यादा जिम्मेदार और गंभीर हो गईं.. क्योंकि अब वो सेलिब्रिटी बन चुकी थीं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें इससे पहले एक्टिंग का कोई एक्सपीरियंस नहीं था..उन्हें चीजों को सीखने के लिए और ज्यादा समय लगेगा।

ऐश्वर्या ने खुलासा करते हुए कहा कि मेरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के हिट हो जाने के बाद लोगों ने उन्हें और उनकी एक्टिंग को सीरियसली लेना शुरू किया। क्योंकि ये उनकी तीसरी फिल्म थी और अच्छे एक्टर सलमान खान और अच्छे निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ थी। काम की बात करे तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

I became a journalist to come as close as possible to the heart of the world.

Latest posts by Pooja Gour (see all)