newsdog Facebook

स्पोर्ट्स मिनिस्टर का जिम्मेदारों पर एक्शन !

MP News 2019-03-14 08:33:00

मध्यप्रदेश– भोपाल- खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने वाटर स्पोर्ट्स एकेडमी की महिला खिलाडी के प्रग्नेंट होने और बच्चे को जन्म देने के मामले में विभाग के चार लोगों को सस्पेंड किया है…वही जाँच कमिटी बनाकर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए है.

अविवाहित महिला खिलाडी के प्रग्नेंट होने के मामले में खेल मंत्री का एक्शन

मध्य प्रदेश वॉटर स्पोर्ट्स एकेडमी की 19 वर्षीय अविवाहित महिला खिलाड़ी ने एक बच्ची को जन्म दिया..जिसकी मौत हो गई..मामला सामने आने के बाद खेल मंत्रालय में हड़कंप मच गया..


वही प्रदेश के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने मामले को बेहद गंभीरता से लिया और उन्होंने लापरवाह पाए गए चार जिम्मेदारों 2 कोच और दो वार्डन को सस्पेंड कर दिया..वही खेल मंत्री ने बताया कि बच्ची ने अपनी सहमति से संबंध बनाए है…
वही खेल मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि व्यवस्था में चूक मानते हुए कहा कि मामले में एक जांच कमेटी बनाई गई, जो रिपोर्ट पेश करेगी..वही उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश के हर शासकीय होस्टल में वार्डन और काउंसलर की नियुक्ति की जाएगी।

बता दे नेशनल खिलाडी ने कुछ समय पहले ही पेट दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद हॉस्टल स्टाफ लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहा उसने 6 माह की बच्ची को जन्म दिया..

बच्ची के प्रीमेच्योर होने से उसकी मौत हो गई….ऐसे में स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने जिम्मेदारों पर एक्शन लेने में जरा भी देरी नहीं की