newsdog Facebook

BREAKING: हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक लाल सिंह चड्ढा होगी आमिर खान की अगली फ़िल्म, अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर ने किया ऐलान

Bollywood Hungama Hindi 2019-03-14 08:40:00

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपने चहेते स्टार आमिर को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं । पिछली बार ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आए आमिर खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है और फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । ऐसे में आमिर ने अपने 54वें जन्मदिन पर अपने फ़ैंस को खुश करते हुए अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान कर दिया है ।


आमिर खान की अगली फ़िल्म का नाम है लाल सिंह चड्ढा

जी हां, आमिर ने बताया कि वह हॉलीवुड फ़िल्म, फॉरेस्ट गंप की रीमेक फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आएंगे । बता दें कि, फॉरेस्ट गंप एक पुरस्कार विजेता फ़िल्म है, जिसमें मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स नजर आए थे । इस फिल्म को बेस्ट पिक्चर के लिए एकेडमी अवार्ड मिल चुका है । इस फिल्म का निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वेत चंदन करेंगे ।

आमिर ने बताया कि वह अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग अक्टूबर तक शुरू करेंगे लेकिन तब तक वह फ़िल्म के लिए कड़ी तैयारी करेंगे । क्योंकि फ़िल्म के रोल के लिए आमिर को अपना वजन कम करना पड़ेगा । आमिर ने बताया कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए अपना करीब 20 किलो तक वजन कम करना पड़ेगा । जब आमिर से फ़िल्म की बाकी की कास्ट के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी तक तय नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : WOW! आमिर खान-माधुरी दीक्षित की दिल अब दिल अगेन बनकर पर्दे पर लौटेगी, इंदर कुमार ने लगाई मुहर !

इसके अलावा कहा जा रहा था कि आमिर अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत में एक अहम रोल में नजर आने वाले है । और आमिर ने इसके लिए भगवान कृष्ण का रोल अपने लिए चुना है ।