newsdog Facebook

IPL 2019: बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले मुंबई को लग सकता है बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Samachar Jagat 2019-04-15 17:45:50

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 का आज 31वां मुकाबला खेला जाना है। यह मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर आई है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ टूर्नामेंट के शेष मुकाबलों से बाहर हो सकते है। दरअसल, जोसेफ को राजस्थान के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में दाएं कंधे में चोट लगी थी। जिसके कारण वे अब शायद हो सकता है डगआउट में बैठे नजर आए। 

आपको बता दें कि मुंबई ने एडम मिल्ने के चोटिल होेने पर अलजारी जोसेफ को शामिल किया गया था। अलजारी ने अपने डेब्यू मैच में ही इतिहास रच दिया। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में जोसेफ ने 3.4 ओवर में 12 रन देकर 6 विकेट लिए। लेकिन मुंबई की ओर से किसी भी तरह का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। 

गौरतलब है कि टीम मैनेजमेंट जल्द ही जोसेफ के रिप्लसमेंट की तलाश में जुटेगा। दरअसल, मुंबई को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पडा। मुंबई इस सीजन में पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। मुंबई ने अबतक सात मैच खेले हैं। इन मैचों में चार में जीत हासिल की।  
 

तो वहीं रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर ने अबतक इस सीजन में सात मैच खेले है। इन मैचों में बैंगलोर ने महज एक मैच ही जीता है। तो वहीं विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम सीजन में दूसरी जीत दर्ज करना चाहेंगी। लेकिन बैंगलोर के पिछले मैच में कोहली और ​डीविलियर्स ने शानदार पारी खेली।