newsdog Facebook

India World Cup Team 2019: विश्व कप 2019 टीम में ऋषभ पंत को जगह नहीं मिलने से ट्विटर पर मचा कोहराम

Haribhoomi 2019-04-15 17:44:26

India World Cup Team 2019


लंबे इंतजार के बाद आखिरकार विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने सोमवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया।अंबाती रायडू का टीम में नहीं चुना जाना एक हैरानी भरा फैसला रहा।

वह पिछले 12 महीनों से भारत के लिए नंबर चार के सबसे प्रबल दावेदार थे लेकिन पिछले कुछ खराब मैचों ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया। हालांकि चयनकर्ताओं का एक और हैरान करने वाला फैसला रहा। चयनकर्ताओं ने दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप में एमएस धोनी के लिए बैक-अप विकेटकीपर के रूप में चुना।



कई लोग ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने के पक्ष में थे, लेकिन एमएसके प्रसाद ने साफ किया कि कार्तिक अनुभवी हैं और यही कारण है कि वे उनके साथ गए। हालांकि उन्होंने बाएं हाथ के खिलाड़ी पंत की प्रशंसा की, जो स्पष्ट संकेत है कि निकट भविष्य में उन्हें अधिक मौके मिलेंगे।



ऋषभ पंत ने हाल ही में वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि विश्व कप में खेलना उनके लिए एक सपना है, लेकिन युवा खिलाड़ी को अभी चार साल और इंतजार करना होगा। ट्विटर पर भी लोगों को 21 वर्षीय खिलाड़ी के लिए बुरा लगा क्योंकि वे काफी आश्वस्त थे कि पंत को टीम में शामिल किया जाएगा।


आगे पढ़िए ट्विटर पर लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी:



No Ambati rayudu and Rishabh Pant in the world cup squad 😳😳 MSK Prasad what are you high on mate? 😐 #CWC19 #WorldCup #IndiaWorldCupSquad

— cricketale (@cricketale) April 15, 2019

Very sad to see Rishabh Pant been dropped #WC2019Squad

— Parin Gala (@parin2311) April 15, 2019

i m not satisfied with the playing 11
rayudu ya rishabh pant ka hona jaroori tha

— Nouroze zaman (@NourozeZ) April 15, 2019


Rishabh pant should have been there in place of Karthik apart from that fantastic selection https://t.co/56A0yOzECb

— Rex🇮🇳 (@incog_striker) April 15, 2019