newsdog Facebook

अखिलेश ने कहा, जया प्रदा के बारे में नहीं था आज़म का बयान

Instant Khabar 2019-04-15 17:43:50

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आजम खान का बचाव किया है. अखिलेश ने कहा है कि वो जया प्रदा के बारे में बात नहीं कर रहे थे. आजम खान ने रविवार को अभिनेत्री जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. हर किसी को उम्मीद थी कि अखिलेश यादव उनके खिलाफ कोई एक्शन लेंगे या फिर माफी मांगेंगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

अखिलेश ने आजम खान का बचाव करते हुए कहा, ''वो किसी और के बारे में बात कर रहे थे. हमलोग समाजवादी हैं, हम किभी भी किसी महिला के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं.''

आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा को लेकर अश्लील टिप्पणी की थी. जिसके बाद महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए उनके नामांकन को खारिज करने की मांग की है. चुनाव आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए आजम खान की टिप्पणी पर जिलाधिकारी से रिपोर्ट तलब की है.

इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की ओर से मीडिया से बदसलूकी का मामला सामने आया है. आजम खान लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कई बार विवादित बयान देकर घिर चुके हैं. बताया जाता है कि इन्हीं बयानों से जुड़े सवाल जब पत्रकारों ने आजम खान से किए तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और वो मीडियाकर्मियों से बदसूलकी कर बैठे.

इससे पहले रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा प्रत्याशी आजम खान द्वारा उन पर की गई अश्लील टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कहा कि अगर ये आदमी चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? महिलाओं को समाज में क्या स्थान मिलेगा और उनकी रक्षा कैसे होगी? उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि क्या मैं मर जाऊं तभी तसल्ली मिलेगी?