newsdog Facebook

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपन को-स्टार पर शूटिंग के दौरान लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

Pradesh Jagran 2019-05-04 23:39:35
Home / अभी-अभी / इस टीवी एक्ट्रेस ने अपन को-स्टार पर शूटिंग के दौरान लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

नई दिल्ली। टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में अपने को-स्टार पर गंभीर आरोप लगाया है। दरअसल टीवी के मशहूर सीलियल डायन के दोनों लीडिंग स्टार्स टीना दत्ता और मोहित मल्होत्रा के बीच हालात थोड़े बिगड़ गए हैं। दरअसल एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने को-स्टार मोहित पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है और अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

डायन सीरियल में दोनों स्टार्स पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक टीना ने सबके सामने मोहित को बुरी तरह से झाड़ दिया था। टीना ने आरोप लगाया था कि मोहित शो के हर क्लोज्ड सीन में डिमांड से ज्यादा एक्ट करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने मोहित पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड सामने आया है।

खबरों के मुताबिक अनबन के बाद अब दोनों ने फैसला किया है कि वो एक दूसरे से सामान्य बर्ताव करेंगे और सारी गलतफहमियां दूर करेंगे। वहीं कयास यह लगाए जा रहे हैं कि अभी भी इन दोनों स्टार्स के बीच सबकुछ सामान्य नहीं है। क्योंकि यह दोनों स्टार्स एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक यह दोनों ही स्टार्स केवल शूटिंग के वक्त ही एक दूसरे से बात करते हैं। वहीं एक्शन कहने से पहले और कट बोलने के बाद यह दोनों एक दूसरे का साथ भी नहीं पसंद करते।

dayan mohit malhotra tina dutta टीना दत्ता टीवी सीरियल मोहित मल्होत्रा 2019-05-04