newsdog Facebook

खजराना गणेश को चढ़ाए कमल फूल, ब्राह्मण समाज गुस्से में हो गई कांग्रेस से भूल !

MP News 2019-05-12 12:12:00

इंदौर | आचार संहिता उल्लंघन के मामले में खजराना गणेश मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट के खिलाफ केस दर्ज करने नाराज ब्राह्मण समाज ने रविवार को खजराना मंदिर पहुंचकर भगवान पर कमल के फूल चढ़ाए..इस दौरान भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, ब्राह्मण समाज के युवा समाजसेवी आंनद पुरोहित मौजूद रहे.
रविवार सुबह ब्राह्मण समाज के लोग खजराना गणेश मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट पर हुई कार्रवाई के विरोध में खजराना गणेश मंदिर पहुंचे….विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में समाजजनों ने भगवान पर कमल के फूल चढ़ाए….श्रीगौड़ ब्राह्मण युवा परिषद और ब्राह्मण युवा मंच ने भी खजराना मंदिर पहुंचकर विरोध दर्ज कराया…इस दौरान ब्राह्मण समाज के युवा समाजसेवी आंनद पुरोहित एवं गोलू शुक्ला मौजूद रहे…..


इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला ने कहा भगवान गणेश को कमल का पुष्प अतिप्रिय है और इसी के चलते आज सभी ने एक जुट होकर कमल फूल बाबा को चढाया …कमल का फूल हिन्दू धर्म की आस्था का विषय है ऐसे में कोई कानून या निर्वाचन आयोग उन्हें अपने धर्म की अभिव्यक्ति से नहीं रोक सकता …तो वही विधायक मेंदोला ने इंदौर कलेक्टर पर कांग्रेस के दबाव में काम करने का आरोप लगाया ..
आपको बतादें की खजराना के श्रीगणेश मंदिर स्थित पुजारी अशोक भट पर बीते दिनों प्रकरण दर्ज हुवा है। जिसके बाद ब्राम्हण समाज सहित तमाम समाज सेवी जन इस बात का अपने स्तर पर विरोध दर्ज कर रहे है ..लिहाजा रविवार को ब्राह्मण समाज ने भगवान गणेश को कमल के फूल अर्पित किये….