newsdog Facebook

मुंबई इंडियंस ने निकाला विजय रथ, सड़कों पर जुटी भारी भीड़

Mumbal Live Hindi 2019-05-13 21:37:34

लगातार चौथी बार आईपीएल का ख़िताब जीत कर मुंबई इंडियंस ने एक रिकॉर्ड दर्ज किया है। ख़िताब जितने के बाद मुंबई इंडियंस की पूरी टीम ने मुंबईकरों के साथ इस जीत को सेलिब्रेट किया। मुंबई इंडियंस की टीम और स्टाफ ने एक खुली बस में सवार होकर जश्न मनाया। यह बस पेडर रोड और मरीन ड्राइव होते हुए नरीमन प्वाइंट स्थित होटल ट्राइडेंट तक गयी। इस दौरान अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिये मुंबई की सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।

जश्न मनाते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने करीब छह किलोमीटर तक का सफर तय किया। इस दौरान वे प्रशंसकों से हाथ भी मिलाते नजर आएंगे। 

हालांकि इस दौरान सड़कों पर भारी भीड़ होने के कारण ट्राफिक जाम भी देखने को मिला। लेकिन ट्राफिक पुलिस और मुंबई पुलिस भीड़ के साथ-साथ ट्राफिक को भी कंट्रोल करने में जुटे थे।

📹: 🚎 CH4MPIONS ARE 🏠 💙#OneFamily #CricketMeriJaan #MumbaiIndians pic.twitter.com/CrtcXS4M1P

— Mumbai Indians (@mipaltan) May 13, 2019

ख़िताब जीत कर लौटी मुंबई इंडियंस की टीम भी काफी खुश नजर आ रही थी. खिलाड़ियों ने भी अपने फैंस के साथ सेल्फी ली। और उसे सोशल मीडिया में पोस्ट भी किया। 

रविवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का खिताब अपने नाम कर लिया।