newsdog Facebook

पति से हमेशा दुखी रहती हैं ये 2 लड़कियां, आपकी वाली तो इनमें शामिल नहीं !

Janman TV 2019-05-14 17:13:35


शादी का बंधन इस दुनिया में बहुत ख़ास होता है क्योंकि एक अनजान लड़का और एक अनजान लड़की शादी के बंधन में बंधने के बाद सात जन्मों साथ निभाने की कसमें खाते हैं. एक पति पत्नी के रिश्ते के बीच में सबसे बड़ी जो डोर होती है वह होती है प्यार और विश्वास की जिस के बदौलत रिश्ता लंबा चलता है और बने रहता है. समय के साथ-साथ पति पत्नी का रिश्ता गहरा होता जाता है और उसमें प्यार सम्मान और भावना बढ़ती जाती है.


लेकिन कुछ पति-पत्नियों के जीवन में क्लेश बने रहते हैं क्योंकि उनके पति अपनी पत्नियों का साथ नहीं देते हैं उनका कहना नहीं मानते हैं और उनकी इच्छाओं और भावनाओं की कद्र नहीं करते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि कौन 2 नाम वाले व्यक्ति जो अपनी पत्नियों के साथ जीवन भर तरीके से साथ नहीं निभा पाते हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन से हैं वे दो नाम वाले पत्निया जिन्हें कभी अपने पति का प्यार और शादीशुदा जीवन का सुख नहीं मिल पाता है.

K नाम वाली लड़कियां

इस नाम वाली महिलाएं अपने पति के लिए पूरी तरह से प्रेमभाव रखती हैं उन का अच्छे से ख्याल रखती हैं और उनके प्रति सजग रहती हैं. इस नाम वाली महिलाएं अपने पतियों के लिए बहुत ही संवेदनशील होते हैं और उनके प्रति प्रेम भावना रखते हैं उन्हें भरपूर प्रेम देकर उन्हें अपना बनाने की पूरी कोशिश करती हैं.

इसी कारण से इस नाम वाली महिलाओं के जीवन में एक चिड़चिड़ापन रहता है क्योंकि जब भी उनके पति बिना बताए कोई काम करते हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं और चिड़चिड़ी रहती हैं. अपने स्वभाव की वजह से वह हमेशा ही अपने पति से दुखी रहती हैं और परेशान रहती है.

P नाम वाली महिलाएं

P नाम वाली महिलाएं भी अपने पति को बेहद प्यार करती हैं और उन्हें खुश रखने की भरपूर कोशिश व्यक्ति है वह हमेशा अपने पति के लिए सजग और संवेदनशील होकर पूरी संभावना सेन की सेवा करती है. अपने पति से इतना प्यार करती हैं कि वह नहीं चाहती कि मैं उन्हें छोड़कर कहीं भी जाएं बस उन्हें यही लगता है कि 24 घंटे पति सारा काम छोड़कर बस उन्हें प्यार करता रहे.

अब जीवन व्यतीत करने के लिए काम करना तो उतना ही जरूरी है जितना सांस लेना और प्यार करना लेकिन यह बात वह महिलाएं नहीं समझ पाती हैं और घर में नाराज होकर बैठ जाती हैं. जिसकी वजह से उनके घर में गृह क्लेश बना रहता है और वह चिड़चिड़े स्वभाव की हो जाती हैं और अपने पति से हर बात पर झगड़ा करने लगती हैं.