newsdog Facebook

आजम खान ने अचानक बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, बोले-बेचना चाहता हूं ​अपने हथियार

Patrika 2019-05-14 17:50:33

रामपुर. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने एक बार फिर से प्रशासन पर निशाना साधा है। आजम खान ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि प्रशासन उनकी हत्या कराना चाहता है। साथ ही मतगणना में भी प्रशासन धांधली करना चाहता है। जिला प्रशासन ने 23 अप्रैल को मतदान के दिन मेरे वोटों की लूट कराई थी।

यह भी पढ़ें: 14 साल की उम्र में हुई थी शादी, कुछ ही दिनों में 14 युवकों ने किया रेप

उन्होंने खुद की जान को प्रशासन से खतरा बताते हुए पुलिस अधीक्षक को लेटर भेजा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने परिवार के सभी शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं। जिसकी वजह से हथियार शोपीश बन गए है। उन्होंने कहा कि लाइसेंसी असलहा बेचने का फैसला किया है। परिवार के पांच शस्त्र लाइसेंस को बेचने के लिए कमिश्नर से परमीशन मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने, बेटे और पत्नी के हथियार है।

आजम खान ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं। प्रशासन ने ऐसे काम किए हैं जो इससे पहले कभी नहीं हुए। प्रशासन के अधिकारियों ने मतदान के दौरान 23 अप्रैल को लोगों को डरा धमका कर वोट डालने से रोका। उन्होंने कहा कि मतगणना में भी जिला प्रशासन धांधली कराने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि अपर जिलाधिकारी से मुझसे जान का खतरा है। इस संबंध में एसपी को लेटर लिखा है।

यह भी पढ़ें: एक माह बाद नाबालिग ने होश में आने पर खोला ऐसा राज कि परिजन भी रह गए सन्न