newsdog Facebook

कांन्स फिल्म फेस्टिवल से पहले दीपिका ने जिम में बहाया पसीना

Indias News 2019-05-14 18:06:55

नई दिल्ली.‘मेट गाला 2019’ में अपने बार्बी लुक के साथ जादू बिखेरने के बाद, दीपिका पादुकोण अब कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री कांन्स फिल्म फेस्टिवल से पहले अपनी खूबसूरत काया को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और जल्द ही एक और शानदार तस्वीर के साथ हमें रोमांचित करने के लिए तैयार हैं. दीपिका पादुकोण हमेशा से फिटनेस और खेल के प्रति उत्साहशील रही हैं. अब, अभिनेत्री को कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने से कुछ दिन पहले, न्यूयॉर्क में जिम जाते हुए देखा गया है.
दीपिका पादुकोण ने जिम में पसीना बहाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की है. दीपिका ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा और सरहाना प्राप्त हो रही है.
दीपिका को अपने लुक के लिए विश्वभर से सराहना मिल रही है जो अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड बल्कि सम्पूर्ण दुनिया की नजरों में लीडिंग आइकॉन बनाता है. ‘पद्मावत’ में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, ‘छपाक’ एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है.


कांन्स फिल्म फेस्टिवल से पहले दीपिका ने जिम में बहाया पसीना DAINIK PUKAR. Dainik Pukar