newsdog Facebook

बंगाल में गरजे अमित शाह, 282 से ज्यादा सीटों के साथ फिर मोदी PM बनेंगे

Mykhabar 2019-05-14 19:33:43

कोलकाता में भारी हंगामे के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया

रैली से पहले बंगाल सरकार द्वारा चुनाव आयोग का हवाला देते हुए बीजेपी के पोस्टर हटाए जाने के सवाल पर शाह ने कहा कि हमारे तो पोस्टर ही हटाए गए हैं. यहां मेरे 7 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को मार दिया गया. किसी राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए इससे ज्यादा वेदना का और क्या कारण हो सकता है. अगर ममता दीदी ऐसा समझती हैं कि इस प्रकार की हिंसा करके वो भाजपा को रोक देंगी, अपनी हार को रोक लेंगी, तो जितना हिंसा का कीचड़ फैलाएंगी, उतना ही शानदार कमल खिलेगा.
रैली में भारी भीड़ आने के सवाल पर शाह ने कहा कि ममता दीदी पहले कहती थीं कि भाजपा में बाहर वाले आकर प्रचार कर रहे हैं. शाह ने रैली में आए लोगों की ओर हाथ दिखाकर कहा कि ये लाखों लोग बाहर से आए हैं क्या? ये कलकत्ता की जनता है जो चाहती है कि यहां बंगाली संस्कृति फिर से यहां रिस्टोर हो, घुसपैठिए यहां से निकलें और बंगाल के कल्चर को पुनर्जीवित करें, इसीलिए ये सारे लोग यहां इकट्ठा हुए हैं.
सीआरपीएफ की यूनिफॉर्म में बीजेपी के कार्यकर्ताओं के आने के ममता दीदी के आरोप पर शाह ने कहा कि दीदी सोचती हैं कि जैसे बंगाल सरकार चल रही है, वैसे ही भारत सरकार भी चल रही है. मैं बंगाल की जनता और ममता दीदी दोनों को आश्वस्त करना चाहता हूं, 16 राज्यों में हमारी सरकार है, कभी हमने ऐसा नहीं किया.6 चरण के बाद जीत के प्रति कितना आश्वस्त हैं, इस सवाल पर शाह ने कहा कि हम 282 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं. मोदी जी एक बार फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.