newsdog Facebook

मोदी जिस राज्य में गए उसी अनुसार बदल लिया रूप, हमने भेजा है चेहरा पहचानने के लिए आईना

Patrika 2019-05-14 22:06:18

नीमच. शहर में आयोजित चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने मोदी पर खूब व्यंग बाण छोड़े। बघेल बोले पांच साल पहले गुजरात मॉडल लेकर एक चाय वाला निकला था। यह बात और है कि उनकी केटली से किसी ने चाय नहीं पी, फिर वो बनारस गए चुनाव लडऩे के लिए वहां गंगा का बेटा बन गए, फिर महाराष्ट्र गए वहां पिछड़े वर्ग के बन गए, फिर उत्तरप्रदेश गए तो अति पिछड़े हो गए, पुलवामा की घटना के बाद 'राडरेंद्रÓ बन गए। इसके बाद वे जब अंबानी के घर पर जाते हैं तो चौकीदार बन जाते हैं। चौकीदार को इसलिए हमने आईना भेजा है कि उसमें असली चेहरा तो पहचान लीजिए आपका कौन सा चेहरा है। बघेल ने इस दौरान पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से, चौकीदार चौर है के नारे भी लगवाए।

सभा में नेताओं को राहुल देते रहे मंत्र
राहुल गांधी के मंच पर पहुंचने के बाद उनके बगल में बैठे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभा को संबोधित करने के लिए कुर्सी से उठे तो उनकी कुर्सी खाली हो गई। इस दौरान क्षेत्र के नेता एक-एक करके उनसे कानफूसी करने पहुंचने लगे। इस दौरान राहुल ने भी उनके कान में मंत्र दिया। सबसे पहले राजस्थान के सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना पहुंचे और राहुल से काफी देर तक चर्चा करते रहे। इसके बाद पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा ने मंत्र लिया, राजकुमार अहीर, उमरावसिंह गुर्जर, सत्यनारायण पाटीदार, पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल आदि भी राहुल से मंत्रणा करने पहुंचे।

इंदिरा का फोटो दिखाने वाली बच्ची को हेलीकॉप्टर में बैठाया

सभा के दौरान पार्षद हाजी साबिर मसूदी अपनी भतीजी सोनिया (10)के साथ इंदिरा गांधी का फोटो पब्लिक के बीच लेकर खड़े थे। बच्ची ने राहुल गांधी को फोटो दिखाया तो राहुल ने उसे अपने पास बुला लिया। राहुल से मुलाकात के बाद बच्ची ने हेलीकॉप्टर पर बैठने की इच्छा जताई तो राहुल ने उसे हेलीकॉप्टर में बैठाने की व्यवस्था करवाई, इस दौरान सेल्फी भी ली गई। जब राहुल बालिका को बुला रहे थे, तो हर कोई देखने लग गया कि आखिर किस को भीड़ के बीच में से बुलाया जा रहा है।