newsdog Facebook

रेड सूट में बला की खूबसूरत लग रही थी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता, IPL ट्रॉफी लेकर पहुंची सिद्धिविनायक

Fashion News Era 2019-05-15 13:50:56

इंटरनेट डेस्क : कामयाबी कभी किसी इंसान को आसानी से नहीं मिलती हर कामयाब व्यक्ति को सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है बिजनेस जगत में नाम शौहरत हासिल कर चुके मुकेश अंबानी को आज किसी खास पहचान की जरुरत नही तो वही उनकी पत्नी नीता अंबानी भी एक सफल बिजनेस वीमेन है।





हालहि में नीता अंबानी आईपीएल मैचेस को लेकर चर्चा में रही आईपीएल में नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस इस साल आईपीएल सीजन 12 का खिताब अपने नाम दर्ज करते हुए दिखी जिसको लेकर नीता अंबानी की खुशी का ठिकाना नही।



हालहि में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर इस साल का सीजन जीता और इस खुशी से झूमकर नीता मैदान में अपनी टीम के साथ बेहद खुश दिखी ।टीम के साथ आईपीएल की ट्राफी के साथ नीता कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखी ।



बेहद हॉट IPL की ये फेमस एंकर जिसकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर फैलाई सनसनी





हालहि में आईपीएल की ट्रॉफी मिलने के बाद जहां नीता मुंबई एयरपोर्ट पर इसे पकड़े हुए स्पॉट ही तो अब नीता इस जीत की ट्रॉफी को लेकर सिध्दि विनायक के मंदिर पहुंची है। जिसकी ये ये खूबसूरत तस्वीरे सामने आई है।





टीम को जीत में मिली इस ट्रॉफी की खुशी को नीता ने भगवान के साथ बांटा जिसे लेकर वह सिध्दिविनायक के मंदिर पहुंची। नीता ने यहां ट्रॉफी एक छोटे बच्चे के हाथ में भी दी और गणेश पूजा की। सामने आई इन तस्वीरों में नीता रेड और पिंक सूट में बेहद ग्लैमरस लग रही है उनके चेहरे पर खुशी साफ तौर पर दिखाई दें रही है ।



देखिए मुंबई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अंबानी का देसी