newsdog Facebook

कांग्रेस नेता गुलाम नबी का दावा—नीतीश कुमार सरीखे नेताओं के सहयोग से केन्द्र में बनेगी गैर भाजपा सरकार

Sanjeevni Today 2019-05-15 15:57:11

पटना। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोकसभा के मौजूदा चुनाव में मैं और हम की विचाराधारा की लड़ाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मैं के प्रतीक और विपक्षी महागठबंधन हम का प्रतीक है। चुनाव में हम की जीत होगी। नरेन्द्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। नीतीश कुमार सरीखे नेताओं के सहयोग से गैर भाजपा सरकार बनेगी। चुनाव नतीजा आने के बाद विपक्ष मिल बैठ प्रधानमंत्री कौन होगा,तय कर लेगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

श्री नबी बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। तेलांगना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के  चुनाव बाद क्षेत्रीय दलों के ड्राइविंग सीट पर होने और कांग्रेस के सहयोग से केन्द्र में गैर भाजपा सरकार बनने के दावे के संदर्भ में पूछे जाने पर गुलाब नबी आजाद ने कहा कि यह उनकी भावना है। अब चुनाव नतीजा आने दीजिए। कौन कितनी सीट जीतेगा,इसके आधार पर विपक्ष का प्रधानमंत्री भी तय हो जायेगा। अभी  कांग्रेस सहित सम्पूर्ण विपक्ष की एक ही प्राथमिकता है कि नरेन्द्र मोदी दुबारा प्रधानमंत्री नहीं बनें। 

श्री नबी ने कहा कि इस बार के चुनाव में लोगों ने नफरत वाली राजनीति करने वालों को सबक सिखाया है। उन्होंने कहा क नरेन्द्र मोदी कोई भी जतन कर लें,दुबारा सत्ता में नहीं लौटने वाले हैं। इस देश में नफरत की राजनीति नहीं चल सकती । भाजपा बंगाल में भी नफरत की राजनीति कर रही है। श्री नबी मंगलवार को पटना आये थे। पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में उन्होंने इफतार पार्टी में शरीक होने के साथ अजीमाबाद कॉलोनी में बैठक भी की थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन


इधर प्रदेश नेताओं ने पटना साहिब के कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में गुरुवार को शाम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मोइनुल हक स्टेडियम से दिनकर चौक तक प्रस्तावित रोड शो कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा,बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल,पूर्व केन्द्रीय मंत्री तारिक अनवर और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सरीखे नेताओं के साथ तैयारी की समीक्षा बैठक हुई ।