newsdog Facebook

ममता खुद को हिन्दुस्तान से ऊपर नहीं समझें : गिरिराज सिंह

Sanjeevni Today 2019-05-15 15:53:43

बेगूसराय। बयानों के लिए चर्चित केन्द्रीय मंत्री और बेगूसराय के भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर का मुंह बंगाल की ओर कर दिया है।बंगाल में मंगलवार की शाम हुए हंगामें पर गिरिराज सिंह ने कहा है कि 'बंगाल देश भक्तों से भरा पड़ा है, ममता खुद को हिंदुस्तान से ऊपर ना समझे। 

यह तालिबानी रवैया हिंदुस्तान में नहीं चलेगा। ममता की तालिबानी तानाशाही का हिसाब वक्त लिख चुका है। अब 23 तारीख को आते और ममता को जाते देर नहीं लगेगी। जय श्री राम। जय जय श्री राम।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गिरिराज सिंह के ट्वीट करते ही दो हजार से अधिक यूजर ने री-ट्वीट कर सरकार से बंगाल में रासुका लगाने, राष्ट्रपति शासन लगाने आदि की मांग की है। तुषार तिवारी ने कहा है ममता बनर्जी अब देश को लग रहा है कि रावण और कंस की तरह तेरे अत्याचार का अंत होगा। अनेक निर्दोषों की हत्याओं का दंड हिन्दू देवी, देवताओं की पूजा का प्रतिबंध का परिणाम तुझे बहुत जल्दी मिलने वाला है। प्रधानमंत्री इस पर रासुका के तहत कार्यवाही करें।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन


वहीं, दर्शाना गोयल का कहना है कि गवर्नर शासन लगना चाहिए। एक यूजर ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि राष्ट्रपति शासन लग जाये बंगाल में। इनसे चूक हुई है बंगाल के मामले में, वहां 356 उपयोग करना चाहिए था जबकि सैकड़ों लोगों ने रक्षा मंत्री से वहां अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करने की मांग करते हुए कहा है कि जम्मू कश्मीर से भी बदतर हालत बंगाल की है, इस पर ध्यान देना चाहिए।