newsdog Facebook

ममता ने झारखंडियों को कहा गुंडा, फिर भी हेमंत खामोशः भाजपा

Sanjeevni Today 2019-05-15 15:53:47

रांची। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उस बयान की कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने झारखंड और बिहार के लोगों को गुंडा कहा था। बुधवार को प्रतुल ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को अपना आदर्श मानते हैं। हेमंत ने कई अवसर पर उनके साथ मंच साझा किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अब जब ममता झारखंड के निवासियों को गुंडा कह कर बुला रही हैं तो फिर हेमंत सोरेन खामोश क्यों हैं? प्रतुल ने कहा कि झारखंड में हजारों वर्षों से आदिवासी मूलवासी शांतिपूर्वक तरीके से रहते आये हैं। अब इस तरह से झारखंड के लोगों को गुंडा कह कर ममता बनर्जी झारखंड के आदिवासियों का अपमान कर रही हैं। 

इसके बावजूद हेमंत इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कह रहे हैं। चुप्पी साथे हुए हैं। उनकी चुप्पी ममता बनर्जी के बयान को मौन सहमति दे रही है। उन्होंने कहा कि सोरेन के मौन रहने से स्पष्ट होता है कि वह भी ममता बनर्जी के झारखंडियों को गुंडा कहने वाले बयान से सहमत हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन


जनता सब देख रही है और 19 मई को संताल से झामुमो का सफाया कर के अपना फैसला सुनाएगी। उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने कहा था कि अमित शाह की रैली में बड़ी  संख्या में बिहार और झारखंड से गुंडों को बुलाया गया था।