newsdog Facebook

2 साल की मासूम बच्ची को खोने वाले प्रतीश वोरा का छलका दर्द, कहा-13 साल बाद बना था पिता

Punjab Kesari National 2019-05-15 16:21:08

मशहूर टीवी शो ‘प्यार के पापड़’ फेम अभिनेता प्रतीश वोरा के ऊपर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा है और उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी दो साल की मासूम बेटी को खोया है और खेल खेल में उनकी प्यारी बेटी के साथ ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया जो उनकी जान ले गया। प्रतीश वोरा का पूरा परिवार सदमे में है और उनका दर्द शायद ही कोई समझ पाए।

आपको बता दें मासूम गुड़िया की मौत की वजह ये थी उसने खेल खेल में एक खिलौना निगल लिया था जो उसके गले में फंस गया। इस वजह से गुड़िया को सांस लेने में मुश्किल हो गयी और हालात इतने खराब हो गए की अस्पताल ले जाना पड़ा लेकिन डॉक्टर भी इस नन्ही जान को नहीं बचा पाए और वोरा परिवार की सारी खुशियां उजड़ गयी।

दो साल की मासूम बेटी को खोने वाले प्रतीश वोरा को इस घटना से गहरा सदमा लगा है और उन्होंने अब अपना दर्द सोशल मीडिया के जरिये बयां किया है। उन्होंने बताया की शादी के 13 साल बाद उनके घर में संतान आयी थी और वो गुड़िया के पिता बने थे। उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा की उनके हँसते खेलते परिवार को किसकी नजर लग गयी।

प्रतीश वोहरा ने कहा की उन्हें खुद विशवास नहीं हो पा रहा की अब उनकी गुड़िया उनसे बहुत दूर चली गयी है। उन्होंने आगे बताया की जिस रात ये हादसा हुआ उस रात वो अपने दोस्तों के साथ घर पर ही मौजूद थे और उनकी बेटी खिलौनों से खेल रही थी। तभी उसने एक खिलौना निगल लिए जैसे ही उन्होंने ये देखा तुरंत बच्ची के मुंह में हाथ डाला पर गुड़िया ने उनका हाथ काट लिया।

वोरा ने आगे बताया की काफी कोशिश करने के बाद भी जब वो खिलौने का टुकड़ा नहीं निकाल पाए तो बच्ची को ले कर अस्पताल भागे। उसके शरीर से खून बहने लगा था। वोरा और उनकी पत्नी बदहवास हालत में अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर्स ने तुरंत इलाज शुरू किया।

डॉक्टर्स ने उसके गले से खिलौने का पीस को निकाल दिया था पर उन्होंने कहा की वो बच्ची को ऑब्जरवेशन में रखेंगे और रात के करीब 1 बजे उन्हें ये खबर दी गयी की उनकी बच्ची अब्ब इस दुनिया में नहीं है। हमारा भगवान् पर से विश्वास उठ गया, और हमे समझ नहीं आ रहा की इस दुःख की घडी में क्या करें।

प्रतीश वोरा ने आगे बताया की मैं बेहद दुखी हूँ और बार बार मुझे आज भी उसकी आवाज कानों में सुनाई देती है। अपना दुःख बयां करते करते वोरा की आँखें छलक आयी थी। आपको बता दें इस घटना के बाद से ‘प्यार के पापड़ के सेट’ पर उनके सह कलाकार भी बेहद दुखी है।