newsdog Facebook

किसानों को मिल रहे नोटिस, राहुल पीट रहे कर्जमाफी का ढोल

Nava Bharat 2019-05-15 16:23:47

खंडवा, बड़वानी, देवास, किसानों का कर्ज माफ हुआ नहीं और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देशभर में ढोल पीट रहे हैं कि उन्होंने किसानों का दो-दो लाख रूपए का कर्जा माफ कर दिया है.मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कह रहे हैं कि कर्जा माफ कर दिया. वे कहीं से पेपर निकाल लाए और बताते फिर रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान के भाई का कर्जा भी माफ कर दिया है.

कांग्रेस के नेता सिर्फ झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे हैं. राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने किस-किस किसान का दो लाख रुपए का कर्ज माफ किया है. ये बातें मंगलवार को शिवराजसिंह चौहान ने किल्लोद, काटकूट, चापड़ा, ठीकरी और हाटपिपल्या में आयोजित सभाओं में कही. उन्होंने खंडवा से पार्टी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान, खरगोन से प्रत्याशी गजेंद्र पटेल एवं देवास से पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया.

मुझे कोसते रहते हैं राहुल-कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ रोज मुझे कोस रहे हैं. वे कहते फिर रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ कर दिया है. मैं कहता हूं कि ये झूठ बोल रहे हैं. इन्होंने किसानों का कर्जा माफ नहीं किया है. यदि ये लोग इनके वादे से मुकरे, तो इनका और इनके मंत्रियों का गांवों में घुसना बंद हो जाएगा. किसानों का कर्जा माफ तो इन्हें करना ही पड़ेगा.

मोदी ही कर सकते हैं सुरक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब सवाल सुरक्षा का है. ये सुरक्षा चाहे देश की हो, प्रदेश की होए किसानों की हो, युवाओं के भविष्य की हो या फिर गरीबों की हो. सबकी सुरक्षा की ग्यारंटी सिर्फ भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि यदि देश सुरक्षित रहेगा तो हम सब सुरक्षित रहेंगे, इसलिए देश की सुरक्षा के लिए नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है.

आतंक से लोहा लेने का जज्बा सिर्फ नरेंद्र मोदी में ही है और उन्होंने यह करके भी दिखाया है. पाकिस्तान और उसके आतंकवादी अब देश की तरफ आंख उठाने से पहले सोचते होंगे, क्योंकि उन्हें डर है कि अब हरकतें करेंगे तो भारत घर में घुसकर मारेगा. उन्होंने कहा कि देशहित में भाजपा की सरकार बनाना है और नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सौंपना है.