newsdog Facebook

पिता ने अपनी ही बेटी का किया रेप तो कोर्ट ने सुना डाली यकीन ना होने वाली ये सजा

Vision4News 2019-05-15 16:30:28

एक पिता अपनी ही बेटी से करीब 10 सालों तक रेप करता रहा. पिता की खौफनाक हरकतों की शुरुआत तभी हो गई थी, जब बेटी 5 साल की थी. ये मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन का है. कोर्ट ने अब पिता को आदेश दिया है कि वह बेटी को करीब 6.83 करोड़ रुपये हर्जाने के तौर पर दे.

एक बार जब पत्नी ने हैवान पति को रंगे हाथ पकड़ा था तो उसने अपने कृत्य के बचाव में तर्क दिया था कि वह ‘उसे शिक्षित’ कर रहा है. कानूनी वजहों से पिता का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है.

हालांकि, कोर्ट में बेटी के साथ सिर्फ छह बार रेप और पांच बार असॉल्ट का आरोप साबित हुआ. ये घटनाएं 1970 और 1980 के दशक में हुईं थी.

अब पीड़ित बेटी की उम्र 51 साल हो गई है. उसने अपनी जिंदगी के खतरे को देखते हुए उसने करीब 30 सालों तक मामला दर्ज नहीं कराया. ब्रिसबेन की अदालत ने पिता को रेप के लिए जेल भेज दिया है और उसे करीब 6.83 करोड़ रुपये का हर्जाना देने का आदेश है.

पीड़ित लड़की ने कहा कि वह अपने घर से भागकर कई बार कार में सो जाती थी. पिता उसे धमकियां देता था कि अगर उसने घटना के बारे में बताया तो उसे और उसकी मां को वह मार देगा.

पिता अपने साथ राइफल रखा करता था. एक बार उसने गोली भी चलाई थी. महिला ने यह सोचकर भी शिकायत नहीं की क्योंकि इससे उसके परिवार में दिक्कत आ जाती. घटना की वजह से महिला कई तरह की बीमारियों की शिकार भी हो गई.