newsdog Facebook

ऑपरेशन करने पर पेट से निकला कीलों का खज़ाना

Talented India 2019-05-15 17:13:15


आपने अभी तक कई तरह की विचित्र घटनाओं के बारे में जरूर सुना होगा। कई विचित्र लोगों के बारे में भी सुना होगा जो तरह-तरह की चीज़ खाते हैं। जैसे कोई व्यक्ति कांच खाता है तो कोई लकड़ी। लेकिन राजस्थान के बूंदी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल यहां के एक सरकारी अस्पताल में एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंचा था। जब डॉक्टर्स ने उसके पेट का स्कैन किया तो उसे देख कर डॉक्टर्स हैरान रह गए।


डॉक्टर्स ने शख्स के पेट का ऑपरेशन किया और व्यक्ति के पेट से 116 कीलें, लोहे का तार और छर्रे निकाले। डॉक्टर्स ने सोमवार को सफलता पूर्वक ऑपरेशन किया जिसके बाद व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ है। डॉक्टर्स ने बताया कि 42 वर्षीय भोलाशंकर मानसिक रूप से बीमार है और इस बात को बताने में असमर्थ है कि यह सभी चीज़ें उसके पेट में कैसे पहुंची। उन्होंने बताया कि भोला के पेट से जो कीलें निकाली गईं हैं उनकी लम्बाई साढ़े छह इंच है। डॉक्टर भी इस बात से हैरान हैं कि इतनी चीज़ें उसके पेट में कैसे पहुंची।


वहीं भोला शंकर के पिता मदनलाल ने बताया कि अब से 20 साल पहले तक उनका बेटा बागवानी करता था। उसके बाद मानसिक रूप से बीमार हो जाने के बाद उसने काम छोड़ दिया। फिर अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने की वजह से वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जब उसके पेट का स्कैन किया गया तब सभी चौंक गए। डॉक्टर ने तत्काल ही ऑपरेशन की सलाह दी। ऑपरेशन के बाद भोला शंकर पूरी तरह से स्वस्थ है।


Summary


ट्रेंडिंग न्यूज़