newsdog Facebook

सीआरपीएफ जवान का वायरल वीडियो, पुलिस महानिदेशक ने किया सम्मानित

IBC 24 2019-05-15 00:00:00

श्रीनगर। जवानों की ज़िंदगी के बहुत कम पल होते हैं जो आम पब्लिक के सामने आ पाते हैं। ऐसे ही एक पल श्रीनगर में तैनात CRPF हवलदार इकबाल सिंह का इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत अधिक वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक लकवा ग्रस्त बच्चे को अपने दोपहर का भोजन खिला रहे हैं।
ये भी पढ़ें -भाजपा एमएलए पहुंचे दिवंगत विधायक भीमा मंडावी के घर, पत्नी ने दिए चुनाव लड़ने के संकेत


#WATCH CRPF Havaldar Iqbal Singh deployed in Srinagar feeds his lunch to a paralytic child. He has been awarded with DG's Disc & Commendation Certificate for his act; He was driving a vehicle in the CRPF convoy on Feb 14 at the time of Pulwama terrorist attack. (13th May) pic.twitter.com/WH0sPlB9Vr

— ANI (@ANI) May 14, 2019


इक़बाल सिंह के इस वीडियो को देखने के बाद सभी की आंखे भर आई। एक जवान जो न सिर्फ देश की सेवा में तैनात है बल्कि देश के बच्चो का भी ख्याल खुद की औलाद की माफिक कर रहा है। ने अपना दोपहर का भोजन एक लकवाग्रस्त बच्चे को खिलाया। हवालदार के इस नेक काम का वीडियो जब विभागीय अधिकारियो ने देखा तो उन्होंने भी उसे शाबासी दी साथ ही पुलिस महानिदेशक ने उन्हें प्रशंसा पत्र और सम्मान देने का निर्णय लिया है।ज्ञात हो कि 14 फरवरी के दिन पुलवामा आतंकवादी हमले के समय सीआरपीएफ के काफिले के वाहन को इक़बाल सिंह ही चला रहे थे।