newsdog Facebook

चुनावों के बाद रिलैक्स मूड में राहुल गांधी, पालतू कुत्ते पिडी को कार में घुमाते दिखे

Punjab Kesari 2019-05-30 12:39:40

कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे पर तनातनी के बीच राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते पिडी को कार में घुमाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में राहुल गांधी खुद गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि  इस दौरान पीडी पीछे की सीट पर बैठा था। राहुल का ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।


नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे पर तनातनी के बीच राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते पिडी को कार में घुमाते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में राहुल गांधी खुद गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि  इस दौरान पीडी पीछे की सीट पर बैठा था। राहुल का ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। 


राहुल की इस तस्वीर पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि यह काफी अच्छा है कि चुनाव के बाद राहुल अपनी जिंदगी जी रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि हार जीत लगी रहती है, राहुल गांधी को आगे आकर फिर से पार्टी खड़ी करनी चाहिए। 

अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी
आपको बतां दे कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं। राहुल ने पार्टी के एक बड़े नेता से कहा कि एक महीने के अंदर इस पद के लिए नया विकल्प ढूंढे। वहीं राहुल ने कहा कि जब तक नया विकल्प नहीं मिलता वे एक महीने तक इस पद पर बने रहने के लिए तैयार हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कहा कि मैं इस पद को छोडऩे के लिए अपना मन बना चुका हूं। प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी अध्यक्ष बनाने पर राहुल ने कहा कि मेरी बहन को इस सबसे दूर रखें। राहुल ने कहा कि प्रियंका किसी भी हालत में पार्टी अध्यक्ष नहीं बनेगी।