newsdog Facebook

सौतेले पिता ने किया था इस कॉमेडियन के साथ यौन शोषण, बाद में किया कुछ ऐसा...

Sanjeevni Today 2019-05-30 13:24:27

नई दिल्ली । हॉलीवुड कॉमेडियन शो को हॉस्ट करने वाली एक्ट्रेस एलन डीजनेरेस ने अपने सौतेले पिता को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, जब वह टीन एजर थीं तब उनकी मां के उस समय के पति ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।  

'सीएनएन डॉट कॉम' के मुताबिक, डेविट लेटरमैन के शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' के एपिसोड में एलन डीजनेरेस ने किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को याद किया। एलन ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को स्तन कैंसर हो गया, तब उनके साथ उत्पीड़न का सिलसिला शुरू हुआ।  

I’m a big fan of David . It was an honor to be on his show, even though he didn’t introduce me.

— Ellen DeGeneres (@TheEllenShow) May 28, 2019

लेटरमैन के बातचीत में उन्होंने बताया कि जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो उन्होंने (सौतेले पिता) मुझसे कहा कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचने की जरूरत है। एलन ने आगे कहा कि खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा करना शुरू कर दिया। एलन ने सबसे पहले अपने दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में 'अल्योर' को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

एलन डीजनेरेस ने बताया कि कुछ सालों बाद जब उन्होंने अपनी मां को बताया तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ और उनकी मां उस शख्स के साथ 18 साल और रहीं और फिर आखिरकार उसे छोड़ दिया।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188