newsdog Facebook

शर्मनाक! दो बहनों ने करवाया गैंग रेप का मामला दर्ज, ससुराल पक्ष के लोगों पर गंभीर आरोप

Patrika 2019-05-30 19:53:45

जैसलमेर.जैसलमेर जिले के सीमावर्ती सम थाना क्षेत्र में दो बहिनों ने अपने साथ गैंग रेप होने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर के पास पेश होकर उक्त महिलाओं ने छोटी बहन के ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की। जिसके बाद महानिरीक्षक ने जैसलमेर जिला पुलिस को इस संबंध में निर्देशित किया तब सम थाना में इस आशय का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार मामले की जांच जैसलमेर वृत्ताधिकारी गोपाल लाल शर्मा को सौंपी गई है। जांच अधिकारी शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर अन्वेषण कार्य शुरू कर दिया गया है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

एसपी को की थी अलग शिकायत
पुलिस के अनुसार उक्त महिलाओं में से एक ने कुछ दिन पहले पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी छोटी बहन को उसके ससुराल वाले तंग करते हैं और घर में बंद कर रखा गया है। तब दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं कही गई थी। बताया जाता है कि पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई की तो दो बहिनों ने लिख कर दे दिया कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उसके पांच-छह दिनों बाद वे पुलिस महानिरीक्षक से मिली और उन्हें सामूहिक दुष्कर्म होने की शिकायत दी।

मामला दर्ज, जांच शुरू
दो बहन की ओर से आइजी को दी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने पहले मेरे सामने अलग शिकायत पेश की थी।
- डॉ. किरण कंग, जिला पुलिस अधीक्षक, जैसलमेर