newsdog Facebook

गुफा में रहने वाला ये शख्स है लड़कियों के लिए चुंबक, फेसबुक पर भी बहुत फेमस, क्यों ?

Janman TV 2019-06-10 19:00:43

गुफा में रहने वाला ये शख्स है लड़कियों के लिए चुंबक, फेसबुक पर भी बहुत फेमस, क्यों ?

जरा हट के Comments Off on गुफा में रहने वाला ये शख्स है लड़कियों के लिए चुंबक, फेसबुक पर भी बहुत फेमस, क्यों ? 8 Views


आज हम आपको ऐसे व्यक्ति से मिलवाने जा रहे है जो अपने आप में आदिमानव और मॉडर्न लोगो के बीच का संयुक्त मिश्रण है या फिर कह सकते है उनके बीच की कड़ी है और दुनिया भर से लोग और ख़ास तौर पर लडकियां उसे देखने के लिए आती रहती है. अब आपको ये बात सुनकर के थोड़ी सी अजीब जरुर लगी होगी लेकिन बात पूरी तरह से सच है. ये पूरा मामला थाईलैंड का है जहाँ पर रहने वाला ये व्यक्ति केव मेन के नाम से जाना जाता है. इसका असली नाम चुट्पुम लोसिरी है और ये गुफा में ही रहता है.



कपड़े पहनने के नाम पर ये सिर्फ एक बड़ा सा पत्ता कमर के नीचे लपेटता है और तीनो ऋतुओ में ऐसे ही रहता है. ये खुदको ईश्वर का अवतार बताता है और कहता है उसे खासतौर पर महिलाओं के दुःख दूर करने के लिए भेजा गया है. इन सबके बीच एक बात है जो और भी ज्यादा अचंभित करती है और वो ये है कि इस केवमेन बाबा के पास में एक मोबाइल फ़ोन भी है जिस पर वो फेसबुक चलाते है और वहां पर इस केवमेन को कई हजारो लोग फोलो भी करते है.





इससे मिलने के लिए लडकियां अक्सर गुफा के अन्दर जाती है और फिर काफी देर के बाद में वापिस भी आ जाती है. कहते है कि ये केवमेंन सभी के दुःख दूर कर देता है. लडकियों के बीच में लोकप्रियता अपने आप में देखने लायक है. लडकियां बाबा के साथ में फोटो खिंचवाने में भी नही हिचकिचाती है और वो देखती है कि ये कितना ज्यादा अजीब है लेकिन इसके बावजूद वो आकर्षक है और सबको मोहित कर लेता है.


सोशल मीडीय के जरिये ही इस केवमेन ने इतनी बड़ी उपलब्धि और इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है.



2019-06-10