newsdog Facebook

WWE सुपर शोडाउन लाइव परिणाम- ट्रिपल एच बनाम रैंडी ऑर्टन

Samachar Nama 2019-06-11 00:00:00

WWE नेटवर्क ने हाल ही में इस हफ्ते सुपर शोडाउन लाइव का शो आयोजित किया गया। जिसमें बहुत सारे मैच हुआ जिसमें अगला मैच हैं ट्रिपल एच बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच । तो फैंस को आज के एपिसोड में अगला मैच भी शानदार देखने को मिलेगा।

मैच के लिए दोनो सुपरस्टार अपने अपने अंदाज में रिंग में आ गए हैं, फैंस दोनों के लिए फैंस चैट्स कर रहे हैं। दोनो ही WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। दोनो के बीच मैच शुरू हो गया हैं और मैच शुरू होते ही ट्रिपल एच ने शोल्डर टैकल कर के रैंडी को गिरा दिया। मैच के तीसरे ही मिनट में ट्रिपल एच ने रैंडी को पैडिग्री मारने की कोशिश की इसके जवाब में रैंडी ने आरकेओ देने की कोशिश की।

एक बार फिर मैच शुरू हो गया हैं औऱ अब ट्रिपल को रैंडी ने पंच मारने शुरू कर दिए। दोनो के बीच काफी शानदार चल रहा हैं और ट्रिपल एच रैंडी को मार रहे हैं। एक बार फिर रैंडी ने ट्रिपल एच को एनाउंस टेबल पर पटक दिया है और रिंग के अंदर ट्रिपल एच को रिंग में लाए और ट्रिपल एच को कवर किया लिकेन द गेम ने किक आउट कर दिया हैं।

मैच बहुत ही शानदार चल रहा हैं, इस बार ट्रिपल एच ने स्पाइनबस्टर मारकर कवर कर दिया। रैंडी बच गए है। रैंडी ने हार नहीं मानी एक बार फिर ट्रिपल एच ने एऩाउंस टेबल पर चार बार रैंडी को पटक दिया और अब रैंडी को इसके बाद ट्रिपल एच अंदर ले गए लेकिन जैसे ही किक मारने गए तो रैंडी ने मौका देखकर आरकेओ मारकर मैच को अपने नाम कर लिया हैं।

 

 

विजेता- रैंडी ऑर्टन