newsdog Facebook

हेमा मालिनी बनी दूसरी बार नानी, ईशा देओल के घर फिर से आई नन्ही परी

Mykhabar 2019-06-12 03:10:53

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी  ईशा देओल के घर सोमवार को नन्ही परी ने जन्म लिया है। ईशा ने  आज, मंगलवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी के जन्म की ख़बर अपने फैंस को दी। ईशा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनके घर नन्हीं परी आई है। जिससे वो बहुत खुश है बता दें कि ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है।

मंगलवार सुबह  ईशा  हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज हो गई हैं। सोशल मीडिया पर ईशा और उनके पति भरत तख्‍तानी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें भरत ने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया हुआ है। बता दें कि ईशा और भरत ने अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है।

कहा जा रहा है कि ईशा और भरत ने अपनी बेटी का नाम पहले ही सोच रखा था। दोनों ने बेटी का नाम  ‘मिराया’  रखा है। ईशा देओल ने अपनी बेटी का नाम भी फैंस को बताया। इनकी पहली बेटी का नाम राध्या है। राध्या  भी अपनी छोटी बहन के आने से बहुत खुश है और अब राध्या को भी अपनी हर एक चीज अपनी छोटी बहन से शेयर करनी  होगी।

ईशा देओल पति भरत और बेटी राध्या

ईशा देओल की पहली लड़की यानि कि राध्या का जन्म 20 नवंबर, 2017 में को हुआ था। फिलहाल, मिराया के जन्म से उसके नाना धर्मेंद्र तथा नानी हेमा मालिनी भी कभी खुश दिखे। उन्होंने ईशा और भरत को बधाइयां दी। 

बता दें कि ईशा देओल ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी संग शादी रचाई थी और अब उनकी दो बेटियां हैं।