newsdog Facebook

PUBG Mobile: आज आएगा नया अपडेट, जुड़ेंगे कई नए फीचर

Acchi News 2019-06-12 08:40:44
Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर http://bit.ly/2EG1SuE
अपडेट का साइज़ एंड्रॉयड के लिए 1.98 GB और iOS के लिए 2.45 GB होगा.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:17 AM IST PUBG Mobile का 0.13.0 के नए अपडेटेड वर्ज़न के लिए इंतज़ार खत्म हुआ. जानकारी के मुताबिक पहले ये यह अपडेट 31 मई को ही आने वाला था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब यह अपडेट आज (बुधवार) 12 जून को आएगा. अपडेट का साइज़ एंड्रॉयड के लिए 1.98 GB और iOS के लिए 2.45 GB होगा.

अपडेटेड वर्ज़न में होंगे ये फीचर-

पबजी गेम के नए वर्जन में 'गॉडजिला' के साथ स्पेशल पार्टनरशिप की संभावना जताई जा रही है. साथ ही एक नई टीम डेथमैच मोड, नई बाइजॉन गन जैसी चीजें भी इसमें होंगी. बताया जा रहा है कि सर्वाइव टिल डॉन जॉम्बी मोड में भी कुछ परिवर्तन किए गए हैं. इसके अलावा इसमें एफपीपी के लिए सेपरेट कंट्रोल सेंटिग्स हो सकती हैं और नया गेमिंग मोड टीम डेथमैच मुहैया करवाया जा सकता है जोकि एपपीपी और टीपीपी दोनों पर उपलब्ध होगा.

रिजल्ट्स में एमवीपी डिस्प्ले ऐड किया गया है. इसके अलावा अब अगर आप किसी वीइकल को बर्फ पर चला रहे हैं तो उसके निशान बर्फ पर काफी बेहतर तरीके से दिखाई देंगे. ऐसा ही चलते समय या घिसट कर चलते समय भी होगा. सर्वाइव टिल डॉन में से Tyrant, G, Licker और Zombie Cop हटा दिए गए हैं. एक नई बिल्डिंग भी गेम में ऐड की गई है जो कि एक फैक्ट्री है. इसमें कई सारे रिसॉर्सेस तो हैं लेकिन साथ ही इसका एक नया बॉस भी है.

वैसे हम आपको बता दें कि ये सब पैच-नोट्स हैं जोकि बीटा अपडेट से लिए गए हैं. पूरी संभावना है कि कल आने वाला फाइनल अपडेट इनसे कुछ अलग प्रकार का हो.

ऐसे करें इस अपडेट को डाउनलोड-

Android यूज़र्स-

Loading...


. गूगल प्ले स्टोर खोलें.
.PUBG Mobile पर क्लिक करें.
. अब गेम को अपडेट करने के लिए डाउनलोड बटन पर क्लिक करें.

iOS यूज़र्स-
.iTune को ओपन करें और PUBG Mobile को सर्च करें.
. PUBG Mobile पर क्लिक करें.
. गेम को डाउनलोड या अपडेट करने के लिए अपडेट बटन पर क्लिक करें.

बता दें कि PUBG इसका Lite वर्ज़न भी लेकर आ रहा है, जिसके फीचर्स ओरिजिनल पबजी जैसे ही होंगे. इसका नाम 'PUBG Lite' रखा गया है. हालांकि यह किस दिन भारत में लॉन्च होगा इसके बारे में अभी तक पूरी जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि इसी महीने यह भी भारत में लॉन्च हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः PUBG का Lite वर्ज़न, भारत में जल्द लॉन्च होगा | ओरिजिनल PUBG जैसे ही होंगे फीचर्स
ये भी पढ़ेंः  इंडिया में लॉन्च हुए ऑनर 20 प्रो, ऑनर 20 और ऑनर 20i, जानें फीचर्स

Loading...